खेत से लौट रही महिला के साथ रास्ते में रेप, पुलिस ने आरोपी दबौच लिया | Shivpuri news

शिवपुरी। खबर जिले के सिरसौद थाना क्षेत्र के ग्राम भरका से आ रही है। जहां बीते रोज एक महिला के साथ गांव के ही एक आरोपी ने उस समय रेप की बारदात को अंजाम दिया जब वह अपने खेत से मूंगफली खोदकर लौट रही थी। इस मामले की शिकायत पीडिता ने पुलिस थाना सिरसौद में की। जहां पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ रेप की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया था। उसके बाद से ही पुलिस उक्त आरोपी के तलाश में घूम रही थी।

जानकारी के अनुसार बीते रोज एक शादीशुदा महिला अपने खेत से मूंगफली खोदकर लौट रही थी। तभी आरोपी भरत पुत्र नारायण परिहार निवासी ग्राम भरका द्वारा मेरे साथ दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी दी, जिस पर से थाना सिरसौद में धारा 376,506 भादवि का पंजीबद्ध किया गया। बाद प्रकरण में आरोपी की तलाश शुरू की गई।

थाना प्रभारी सिरसौद उनि. आर.एस. धाकड़ को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि उक्त घटना में फरार आरोपी भरत पुत्र नारायण परिहार, भरका तिराहे तरफ देखा गया है जिस पर से वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी सिरसौद के नेत्रत्व में पुलिस टीम द्वारा मुखबिर के बताये स्थान पर पहुंचकर आरोपी भरत पुत्र नारायण परिहार उम्र 32 साल निवासी ग्राम भरका को विधिवत गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय में पेश किया गया। जहाॅ से आरोपी को माननीय न्यायालय के आदेश से जेल भेज दिया गया।