खबर का असर: वीडियो वायरल के बाद सक्रिय पुलिस शराब माफिया को दबौच लिया | kolaras News

कोलारस। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के लुकवासा चौकी क्षेत्र से आ रही है। जहां आज शिवपुरी समाचार डॉट कॉम की खबर का बडा असर हुआ है। जहां शुष्क दिवस के दौरान एक साईकिल की दुकान पर बिक रही शराब का वीडियों शिवपुरी समाचार डॉट कॉम पर बायरल होने के बाद पुलिस ने उक्त दुकान पर कार्यवाही कर 22 क्वार्टर देशी शराब को जप्त कर लिया है।

विदित हो कि शिवपुरी समाचार डॉट कॉम ने कुछ देर पहले एक वीडियो बायरल किया था। जिसमें आज जिले में जिलाधीश महोदय द्धारा धारा 144 के साथ साथ शराब की बिक्री को रोक दी थी। जिसपर आज पूरे जिले में शुष्क दिवस घोषित किया था। उसके बाबजूद भी लुकवासा में देशी शराब की दुकान को तो ठेकेदार ने बंद कर दिया। परंतु अपनी कलारी के सामने एक साईकिल की दुकान में टायरों के बीच रखकर शराब की बिक्री की जा रही थी। जिसका वीडियों शिवपुरी समाचार ने अपने कैमरे में कैद कर लिया।

इसें कैद करने के बाद इसे बायरल किया गया। वीडियों बायरल होते ही कोलारस थाना प्रभारी सतीश सिंह चौहान सक्रिय हुए और तत्काल चौकी प्रभारी रामेश्वर शर्मा को उक्त लोगों पर कार्यवाही करने का आदेश दिया। जिसपर रामेश्वर शर्मा मय दल के मौके पर पहुंचे और उक्त दुकान से 22 क्वार्टर देशी शराब को जप्त कर कार्यवाही की जद में लिया है। आरोपी गोपाल शिवहरे पुत्र परशुराम शिवहरे निवासी लुकवासा को हिरासत में ले लिया है।