उधारी के पैसे के लिए युवक को मारी कुल्हाडी,मरणासन्न हालात में ग्वालियर रैफर | kolaras News

Bhopal Samachar
कोलारस। खबर जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के ग्राम देहरदा गणेश से आ रही है। जहां बीते रोज दो आरोपीयों ने उधारी के पैसे को लेकर एक युवक पर कुल्हाडी से हमला बोल दिया। इस हमले में युवक के सिर में कुल्हाडी लगने से युवक मरणासन्न हालात में जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां युवक की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने युवक को ग्वालियर रैफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार राजकुमार पुत्र रामदयाल जाटव उम्र 30 साल निवासी देहरदा गणेश ने कान्हा आदिवासी और राजकुमार रजक निवासी देहरदा गणेश से कुछ रूपए उधार लिए थे। जिसपर बीते रोज दोनों आरोपी पैसे मांगने आए। जिसपर युवक ने अभी पैसे नहीं होने की बात कही। इसी बात पर दोनों आरोपी भडक गए और एक राय होकर आरोपीयों ने कुल्हाडी से युवक पर हमला बोल दिया।

इस हमले में युवक को कुल्हाडी पैर और सिर में लगी। जिससे युवक मौके पर ही ढेर हो गया। युवक को मरणासन्न हालात में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां युवक की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे ग्वालियर रैफर कर दिया। इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपीयों के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा 307,323,294,506,34 ताहि0 3(2)5 एस.सी.एस.टी.एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना मे ले लिया है। आरोपी फिलहाल फरार बताए जा रहे है। 
G-W2F7VGPV5M