सडक़ का निर्माण करा रहे सरपंच को युवकों ने धुना, नहीं बनाने दी सड़क | karera News

Bhopal Samachar
करैरा। जिले के करैरा के ग्राम सिलरा में कल सुबह गांव के दो युवकों ने सरपंच आमिर खान के साथ मारपीट कर दी। यह घटना आरोपियों ने इसलिए घटित की, क्योंकि सरपंच गांव में सडक़ डलवा रहा था और इसके पक्ष में वह दोनों आरोपी नहीं थे।

इसलिए आरोपियों ने सडक़ का काम रूकवा दिया और जब इसका विरोध सरपंच ने किया तो आरोपियों ने यह घटना कारित कर दी। पुलिस ने इस मामले में पीडि़त सरपंच आमिर खान की रिपोर्ट पर से दोनों आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 353, 323, 294, 506, 34 के तहत कायमी कर ली है।

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत सिलरा के सरपंच आमिर पुत्र हनीफ खान द्वारा ग्रामीणों के सुगम आवागमन के लिए सडक़ का निर्माण कराया जा रहा था। उसी समय गांव के रहने वाले आरोपी अजमेर सिंह सोलंकी और जसवंत जाटव वहां आए जिन्होंने सडक़ बनाने से मजदूरों को रोक दिया। 

यह देख सरपंच ने आपत्ति की तो दोनों आरोपियों ने उसे आड़े हाथों ले लिया और उसकी मारपीट कर उसे गाली गलौच देकर धमकी दी कि अगर उसने सडक़ का काम आगे बढ़ाया तो वह उसे जान से मार देंगे और यह कहकर दोनों आरोपी वहां से भाग गए। आरोपियों के जाने के बाद पीडि़़त सरपंच थाने पहुंचा और अपने साथ हुई घटना की शिकायत वहां दर्ज कराई। 
G-W2F7VGPV5M