CRPF का 11 वां स्थापना दिवस कल, लगेगा मेला, हथियरों की लगेगी प्रदर्शनी

Bhopal Samachar

शिवपुरी। देश की एकता, अखण्डता और संप्रभुता को लेकर सतत कार्यशील बल सीआरपीएफ सीआईएटी संस्थाना बड़ौदी स्थित कैम्प परिसर में अपना 11वंा स्थापना बड़े हर्षोंउल्लास के साथ आज 13 नवम्बर को मनाएगा। संस्थान का यह 11वां स्थापना दिवस सीआरपीएफ सीआईएटी के आई.जी. मूलचंद पंवार के निर्देशन में मनाया जाएगा। इसके साथ ही कार्यक्रम में कमाण्डेट जे.पी.बलई व अन्य गणमान्य नागरिक भी इस आयोजन में शामिल होंगें।

सीआरपीएफ सीआईएटी संस्थान के डिप्टी कमाण्डेट अलख शुक्ला ने बताया कि प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी बड़ौदी स्थित सीआरपी कैम्प के 11 वें स्थापना दिवस के अवसर पर 13 नवम्बर 2019 को दोपहर 2 बजे से कैम्प परिसर में भव्य मेले का आयोजन किया जा रहा है जिसमें सांस्कृतिक कार्यक्रम, खान-पान के स्टॉल व हथियारो का भव्य प्रदर्शन तथा बच्चो के लिए विभिन्न मनोरंजक खेलो का आयोजन किया जा रहा है।

जिसमें समस्त शिवपुरी नगरवासी शामिल हो सकते है। स्थापना दिवस के आयोजन को लेकर तैयारियां जोर-शोर से की जा रही है जिसमें संास्कृतिक कार्यक्रम, पुरूस्कार वितरण एवं अन्य खेल गतिविधियां भी आयोजित की जाऐंगी और विजयी प्रतिभागियों को पुरूस्कृत भी किया जाएगा। इसके अलावा सीआरपीएफ कैम्प परिसर में खान-पान की स्टॉलें भी लगाई जाएगी और देश की सुरक्षा में किस प्रकार के हथियार मारक क्षमता के होते है उन हथियारों की प्रदर्शन भी आमजन के लिए अवलोकनार्थ लगाई जाएगी जिसकी जानकारी भी उपस्थितजनों को दी जाएगी।

सीआरपीएफ सीआईएटी संस्थान ने समस्त शहरवासियों से संस्थान के स्थापना दिवस पर आयोजित भव्य मेले में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर इस आयोजन में शामिल होने का अनुरोध किया है।
G-W2F7VGPV5M