महिला शिक्षकों की तबादला सूची, 69% महिलाएं शिवपुरी विकासखंड से

शिवपुरी। जिले में कुल 81 महिला शिक्षकों के तबादले हुए हैं। सूची में अकेले शिवपुरी विकासखंड से 69% महिला शिक्षकों के तबादले हुए हैं। यानी सबसे अधिक अतिशेष महिलाएं शिवपुरी शहर व आसपास के स्कूलों में पदस्थ थीं।

शिवपुरी शहर के प्रावि फतेहपुर से प्राथमिक शिक्षक रुकमणि मिश्रा को प्रावि निरमानी, सुनीता महाजन को प्रावि कोटा, कुंती शर्मा को प्रावि ढकरौरा, प्रावि माधक चौक से प्रीति राठौर को प्रावि खलारा, प्रावि मदकपुरा से निक्की शर्मा को प्रावि विची, प्रावि वीरपुर से भारती दिवंगैया को प्रावि अमरखोहा में भेजा गया हैं।

इसी प्रकार प्रावि सुरवाया से कृष्णा वरुआ को प्रावि गहलोनी, प्रावि डबिया से शारदा राठौर को प्रावि इमलिया, प्रावि दादौल से लिली माग्रेट मिंज को प्रावि पडोरा, प्रावि कन्या रायश्री से रंजना यादव को प्रावि डोभा, प्रावि कोटा से रेणु अवस्थी को प्रावि मोहनगढ़, प्रावि मझेरा ताल से शबाना कुर्रेशी को प्रावि पवा पडुआ, प्रावि राती किरार से श्री तिवारी को प्रावि दबिया जगन, प्रावि सिद्धेश्वर से प्रभा भार्गव को प्रावि गूडर, प्रावि सिद्धेश्वर से हेमलता माहौर का प्रावि गूडर तबादला किया गया हैं।


ऐसे ही प्रावि खैरोना से रश्मि वर्मा को प्रावि डाडी खैरोना, प्रावि सुहारा से संध्या गुप्ता को प्रावि पडोरा, प्रावि रातौर से रेखा पाठक को प्रावि माडनखेड़ी, प्रावि छाबनी रश्मि श्रीवास्तव को प्रावि दीवान की बामौर, प्रावि राजेश्वरी रोड से ममता रघुवंशी को प्रावि टीलाकला, प्रावि राजपुरा से रजनी भार्गव को प्रावि विजयपुरा, प्रावि न्यू ब्लॉक शिवपुरी से भावना को विजयपुरा, प्रावि कांकर से गोल्डी कोडे को प्रावि सहराना सुनाज किया गया हैंं


इसी प्रकार प्रावि खौरगार से साधना अरोरा को प्रावि दविया जगन, प्रावि बमौर से रितू सडैया को प्रावि आमोलपठा, प्रावि चांड से प्रीति कबीर को प्रावि कफार, प्रावि बारां से अनीता रजक को प्रावि बीरा, प्रावि बारां से रमन नरवरिया काे प्रावि मजरा नाड, प्रावि बिलुपुरा से आरती राजपूत को प्रावि झलवासा, मावि कोटा से प्रमिला कोठारी को प्रावि गुहासा, मावि रायश्री से सरोज अार्य को प्रावि रूपेपुर, मावि पुरानी शिवपुरी क्रमांक 2 से रचना तिवारी को प्रावि टोरियाखुर्द भेजा गया हैंं  

ऐसे ही मावि मुढेरी हेमलता पाठक को प्रावि कार्या, मावि मुढेरी से राखी श्रीवास्तव को प्रावि कंचनपुरा, मावि मुढेरी से मंजू दीक्षित काे प्रावि खरैह, मावि सिंहनिवास से मालती कुशवाह को प्रावि डिगडोली, मावि फिजीकल से ललिता राजपूत काे प्रावि दर्राेनी, मावि बालक कमलागंज शिवपुरी से नूतन सक्सेना को प्रावि ऐरबानी, मावि नवीन क्रमांक 1 पुरानी शिवपुरी से ज्योति भार्गव को प्रावि ढोंगा में ट्रांसफर किया गया हैं।  

प्रावि महल सराय से कमलेश खरे को प्रावि खैरजा, प्रावि मुढेरी से ममता बाजपेयी को प्रावि मुढिया, प्रावि हरिजन बस्ती से ऊषा करारे को प्रावि बूढदा, प्रावि हरिजन बस्ती से नीलम जावडेकर को प्रावि बूढदा, प्रावि छाबनी से ज्योतिरानी जैन को प्रावि गताझलकुई, प्रावि राजपुरा से सीमा गुप्ता को प्रावि पिपरई, प्रावि राजपुरा से इमरोज खान को प्रावि अमोलपठा को भेजा गया हैं।  

प्रावि ठकुरपुरा से शांति गर्ग को प्रावि बागलौन, मावि फतेहपुर से साधना श्रीवास्तव को प्रावि बागलौन, मावि सुरवाया से ममता शुक्ला को प्रावि गणेशखेड़ा, मावि कमलागंज से नीलम द्विवेदी को प्रावि वहगवां, मावि कमलागंज नमृता श्रीवास्तव को प्रावि भटनावर किया गया हैं।  

मावि ठकुरपुरा से प्रेमलता शिवहरे को प्रावि खैरोदा, मावि पुलिस लाइन से शंकुतला चतुर्वेदी को प्रावि भरसूला, मावि छाबनी क्रमांक एक से शोभना श्रीवास्तव को प्रावि फुलीपुरा, मावि सईसपुरा से सीमा कुलश्रेष्ठ को प्रावि बिची, मावि सतनवाड़ा से राजरानी को प्रावि चिन्नोदी शामिल हैं।