बिना गेट पास के जा रहा था पिकअप वाहन, 18 क्विंटल मूंगफली जब्त

करैरा। करैरा तहसीलदार गौरी शंकर बैरवा और कृषि उपज मंडी के सचिव इंद्रपालसिंह गुर्जर की टीम ने मंडी के बाहर खरीदी कर रहे नीलेश ट्रेडर्स सहित अन्य व्यापारियों के यहां पर छापा मारकर 23 क्विंटल 25 किलो मूंगफली पर 5 गुना टैक्स की कार्रवाई की। झांसी रोड करैरा में एक पिक अप वाहन जो मुहारीकला खनियांधाना से करैरा के एक व्यापारी के यहां बेचने आया था।

जिसके पास कोई भी गेट पास नहीं था। इसको करैरा तहसीलदार ने पिकअप वाहन चालक से गेट पास मांगा तो उसने दिखाने से मना कर दिया। गेट पास न होने पर तहसीलदार ने वाहन को कृषि उपज मंडी सचिव को कार्रवाई के निर्देश दिए।

कृषि उपज मंडी के सचिव इंद्रपालसिंह गुर्जर ने बताया कि करैरा में झांसी शिवपुरी रोड टीला रोड, करही जेल पर जितने जगह है सभी जगह पर कुछ व्यापारी बाहर खरीदी करते थे, जिनको बंद करने के लिए हमने सभी व्यापारियों को सख्त हिदायत देकर चेतावनी दी।

जब यह नही माने तो आज हमने झांसी रोड पर दो जगहों पर बाहर खरीदी करते व्यापारियों के जब्त माल पर 5 गुना टैक्स वसूलने की कार्रवाई की साथ ही एक पिक अप वाहन भी तहसीलदार गौरी शंकर बैरवा ने जब्त भी किया है जो मुहारी से करैरा के व्यापारी के यहां पर आया हुआ था।

इस वाहन में 60 बोरी मूंगफली भरी हुई थी। इसका कोई भी गेट पास न होने की दिशा में 5 गुना टैक्स वसूला गया। यह माल मुहारी के अमित जैन का बताया गया है, जो करैरा में शिवकुमार के यहां बेचने आया था।