सिविल जज की लग्जरी कार का भाई ने कांच फोड़ा, केस दर्ज | Shivpuri News,

शिवपुरी। पुरानी शिवपुरी स्थित राधारमण मंदिर के पास रहने वाले सिविल जज तनवीर खान की घर के बाहर खड़ी लग्जरी कार का चचेरे भाई ने डंडे मारकर कांच फोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामला विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक फरियादी समीर (35) पुत्र अब्दुल रशीद खान निवासी राधारमण मंदिर के पास पुरानी शिवपुरी ने देहात थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। समीर खान का कहना है कि बुधवार की सुबह 11.30 बजे हमारी लग्जरी कार क्रमांक एमपी33 सी8508 मेरे घर के आगे खड़ी थी।

तभी मेरा चचेरा भाई दानिश खान पुत्र अब्दुल खलील खां मुझसे आकर बोला कि यह गाड़ी यहां से हटाओ। मैने कहा कि साइड में खड़ी हैै, आपको क्या परेशानी है। इसी बात पर दानिश गाली-गलौज करने लगा और घर के अंदर घुस आया। मैने और छोटे भाई अबीर खान ने उसे गाली देने से मना किया तो दानिश ने अबीर को डंडा मारा, जो अबीर के दाहिने हाथ के पंजे में लगा मूदी।

जिससे हाथ में अंदरुनी चोट आई। इसके बाद दानिश ने डंडा बाहर खड़ी गाड़ी में मार दिया जिससे उसका कांच फूट गया। यह गाड़ी सिविल जज तनवीर खान के नाम से रजिस्टर्ड है। तनवीन खान वर्तमान में गुना में पदस्थ हैं। देहात थाना पुलिस ने आरोपी दानिश के खिलाफ मुकदमा पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है।