बाईक से कर रहा था अवैध शराब की तस्करी, दबौचा | Shivpuri News

शिवपुरी। पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के निर्देशन एवं अति. पुलिस अधीक्षक गजेन्द्र सिंह कंवर के मार्गदर्शन में थाना अमोला द्वारा एक आरोपी को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। थाना प्रभारी अमोला उनि. रिपुदमन सिंह को टाटा मोटर्स के पास हाईवे रोड पर अवैध शराब विक्रय होने की सूचना मिली जिस पर से थाना प्रभारी अमोला द्वारा एसडीओपी करैरा आत्माराम शर्मा के मार्गदर्शन में मुखविर की सुचना के आधार पर पुलिस टीम को मुखबिर के बताये स्थान पर रवाना किया।

पुलिस टीम द्वारा टाटा मोटर्स के सामने हाईवे रोड पर पहुंचकर चैकिंग शुरू की चैकिंग के दौरान एक मोटरसायकल आते दिखी जिसे रोकने की कोशिस की तो आरोपी पुलिस को देखकर मोटरसायकल भगाने लगा जिसे घेराबंदी कर पुलिस टीम की मदद से दबोचकर नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम पवन पुत्र प्रीतम वंशकार उम्र 20 साल निवासी ग्राम हाजी नगर थाना करैरा के कब्जे से अवैध हाथ भ_ी की बनी कच्ची शराव 60 लीटर कुल कीमत 6000 रूपये की एवं एक मोटरसायकल को विधिवत जप्त कर आरोपी को गिरप्तार कर धारा 34(2)आवकारी एक्ट के तहत प्रकरण कायम किया गया। 

उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी अमोला उनि. रिपुदमन सिंह, हरिशंकर शर्मा, राकेश कछुआरे,अखिलेश शर्मा, आलोक जैन, नरेंद्र पाल, शैलेंद्र पाल, राजेश शर्मा, संजीव श्रीवास्तव, लक्ष्मीनारायण एवं आरक्षक प्रमोद कुशवाह की सराहनीय भूमिका रही।