जिस बेटे को पढा लिखाकर शिक्षक बनाया, उसी बेटे ने माता पिता को पीटकर घर से निकाल दिया | Shivpuri News

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली पुलिस ने डॉ. रत्नेश जैन के पास न्यूब्लॉक में रहने वाले एक शिक्षक पंकज पाण्डे के खिलाफ अपने माता पिता के साथ मारपीट करने और उन्हें घर से निकालने को लेकर मामला दर्ज किया है। यह कार्यवाही आरोपी पुत्र के पिता नरेंद्र पाण्डे की शिकायत पर दर्ज की गई है। पुलिस ने इस मामले में  पंकज पाण्डे के खिलाफ भादवि की धारा 323, 294, 506 सहित 4/24 मेंटेनेंस एण्ड वेलफेयर ऑफ पैरेंट्स सीनियर सिटीजन रूल्स 2009 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

पीडि़त नरेंद्र पुत्र भगवती प्रसाद पाण्डे उम्र 78 वर्ष ने कोतवाली में दर्ज कराई शिकायत में बताया कि उनके दो लडक़े हैं जिनमें से एक प्रवीण पाण्डे उज्जैन मं प्रायवेट नौकरी करता है जबकि छोटा पुत्र पंकज पाण्डे शासकीय शिक्षक हैै और वह मेरे स्वामित्व के मकान में निवास करता है। पंकज ने मेरी पत्नि और उसकी मां सरोज के साथ मारपीट कर उसे घर से भगा दिया ।

जिसका मेरे  द्वारा विरोध  किया गया तो पंकज ने मेरे साथ भी मारपीट की और गाली गलौच की। पंकज उसे कई दिनों से खाना पीना भी  नहीं दे रहा था और हम दोनो वृद्ध पति पत्नि को प्रताडि़त कर रहा था। पुलिस ने फरियादी नरेंद्र पाण्डे की इस शिकायत को गंभीरता से लिया और आरोपी पुत्र के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया।