पार्षदों की नहीं हो रही सुनवाई,धरने पर बैठे तीन पार्षद | Shivpuri News

शिवपुरी। नगरपालिका में पार्षदों की सुनवाई न होने पर आज दो पार्षदों के  साथ तीन पार्षद पतियों ने नगरपालिका परिसर में टेंट लगाकर अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है। प्रदर्शनकारी पार्षद  लालजीत आदिवासी व संजय परिहार और उनके सहयोगी अनिल बघेल, सुधीर आर्य, अशोक राठौर ने नपा प्रशासन और ठेेकेदार पर असुनवाई का आरोप लगाया है।

पार्षदों का कहना है कि उनके वार्डों में कई सडक़ों के टेण्डर हो  चुके हैं, लेकिन ठेकेदार कई माह बीत जाने के बाद भी काम शुरू नहीं कर रहे हैं जब वह नगरपालिका अधिकारियों से इसकी शिकायत करते हैं तो वह भी उनकी असुनवाई कर रहे हैं। धरना प्रदर्शन की जानकारी लगने पर नपा उपाध्यक्ष अनिल शर्मा अन्नी धरना स्थल पर पहुंचे जहां उन्होंने पार्षद और पार्षद पतियों से चर्चा की।

वार्ड  क्रमांक 13 के पार्षद संजय परिहार और 16 के पार्षद लालजीत आदिवासी सहित कांग्रेस पार्षद मीना आर्य के पति  सुधीर आर्य भाजपा पार्षद नीलम बघेल के पति अनिल बघेल और कांग्रेस की पार्षद लक्ष्मी राठौर के पति अशोक राठौर ने नपा प्रशासन ठेकेदार और नपाध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह पर उनके साथ  भेदभाव करने और स्वीकृत कामों को पूर्ण न करने का आरोप लगाते हुए नगरपालिका परिसर में धरना प्रदर्शन शुरू किया।

पार्षदों का कहना था कि उनके वार्ड में सडक़  बनाने के कई टेण्डर हो चुके हंै, लेकिन ठेकेदार और नपा के अधिकारी उनके कामों को नहीं कर रहे हैं। साथ ही उनके साथ भेदभाव किया जाता है कि  वह  अनुसूचित जाति के हैं। उनके वार्ड में सडक़ बनाने के टेण्डर हो  चुके हैं और तीन माह से ज्यादा बीत जाने के बाद भी ठेकेदार ने काम शुरू नहीं किया है ऐसी स्थिति में वार्ड में कीचड़ हो गई है ओर लोगों का निकलना मुश्किल हो गया है।

जिससे जनता पार्षदों पर अव्यवस्था का ठीकरा फोड़ रही है। ऐसी स्थिति में  उनके समक्ष धरना प्रदर्शन के अलावा और कोई रास्ता नहीं बचा है। पार्षदों ओर उनके सहयोगियों का कहना है कि उनकी समस्या जब तक हल नहीं होगी तब तक वह निरंतर धरना प्रदर्शन करते रहेंगे।