पडोरा चौराहे से राजस्थान का इलेक्ट्रोनिक व्यापारी गायब,परिजन आए कोलारस थाने | kolaras News

कोलारस। खबर जिले के कोलारस थाने से आ रही हैं कि कोलारस थाने के अतंर्गत आने वाले फोरलेन पर स्थित पडोरा चौराहे से एक राजस्थान का व्यापारी गायब हैं। जब व्यापारी अपने घर नही पहुंचा तो परिजनो ने उससे संपर्क करने की कोशिश की तो संपर्क नही हो पाया। घबराए परिजनो ने कोलारस थाने में आकर पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार इलेक्ट्रॉनिक व्यापारी के भाई छोटे भाई राजू बंसल ने बताया की उसका भाई आनंद (40) पुत्र लक्ष्मीनारायण बंसल 1 अक्टूबर की सुबह 8 बजे कस्बा थाने से गुना अपने बीमार ससुर खेमचंद्र अग्रवाल को देखने बस से निकला। पड़ोरा तिराहे से अपने साडू विकास मित्तल के साथ कार से गुना रवाना हो गए। एक दिन रुककर दोनों 2 अक्टूबर को वापस गुना से लौटे।

रास्ते में पडोरा चौराहे पर विकास मित्तल ने आनंद को उतार दिया। आनंद यहां बस के इंतजार में खड़ा हो गया और विकास कार लेकर शिवपुरी की तरफ निकल आया। घर पहुंचने पर विकास ने 3.30 बजे घर फोन लगाकर पूछा कि आनंद पहुंच गया है या नहीं लेकिन परिजनों ने आनंद के नहीं आने की खबर दी।

इसके बाद आनंद की खोजबीन शुरू कर दी। विकास ने बताया कि उसने आनंद को पडोरा चौराहे पर 2 बजे ही छोड़ दिया था।जब आनंद का कहीं कोई सुराग नहीं लगा तो परिजन रात में ही कोलारस थाने पहुंच गए। कोलारस टीआई सतीश चौहान का कहना है कि परिजनों की सूचना पर हमने व्यापारी की गुमशुदगी दर्ज कर मामले की जांच कर रहे है।