पत्नि के साथ की मारपीट, साले को नशा कराया और मार दी साले में 9 गोली और फैक दिया सडक पर

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर जिले के सुभाषपुरा थाना क्षेत्र से आ रही हैं कि थाना क्षेत्रातर्गत आने वाले पतारा के पास सेंवढा मार्ग पर एक जीजा ने अपने ही साले पर एक के एक बाद 9 फायर ठोक दिए। इसमें से 5 गोली साले के शरीर में जा धंसी,उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद जीजा अपने साले की लाश सडक पर फैक दिया। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार ग्वालियर निवासी जितेन्द्र पुत्र राजेश सिंह सिकरवार उम्र 23 साल की बहन प्रीती की शादी हजीरा ग्वालियर निवासी मंगल पुत्र नरेंद्र सिंह कुशवाह के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही जीजा मंगल सिंह, जितेंद्र की बहन प्रीती की मारपीट करता रहता था।

इसी क्रम में मंगल-बुधवार की रात भी मंगल सिंह ने शराब के नशे में धुत्त होकर प्रीती की मारपीट कर दी। जब यह बात जितेंद्र को पता चली तो वह अपनी बहन प्रीती की ससुराल पहुंचा और जीजा के साथ गाली गलौंच कर दी। इस बात से जीजा मंगल सिंह बेहद क्षुब्ध हो गया और उसने अपने परिजनों के साथ मिलकर जितेंद्र की हत्या करने की योजना बना ली।

इसी योजना के तहत उसने जितेंद्र से माफी मांगी और शाम को उसे अपने साथ अपनी कार में बिठा कर शिवपुरी रोड पर ले लाया।

इस दौरान कार में सवार मंगल सिंह,उसके चचेरे भाई बज्जू सिंह कुशवाह ने जितेंद्र कुशवाह और जितेंद्र के दोस्त राजा को खूब शराब पिलाई। जब जितेंद्र शराब के नशे में धुत्त हो गया तो पतारा के पास सेंवढ़ा मार्ग पर मंगल सिंह टॉयलेट करने के बहाने कार से उतरा तथा जितेंद्र को गोली मार कर उसकी हत्या कर दी। बताया जाता है कि मंगल सिंह ने जितेंद्र को नौ गोलियां मारी है, शरीर पर चार गोलियां स्पष्ट दिखाई दे रही हैं।

जबकि घटना के दौरान जितेन्द्र का मित्र राजा मौके से अपनी जान बचाकर भाग गया। बाद में सुभाषपुरा पुलिस ने इस पूरी घटना के चश्मदीद गवाह राजा की शिकायत पर आरोपी मंगल सिंह व बज्जू के खिलाफ हत्या का प्रकरण कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

थाना प्रभारी सुभाषपुरा अमित चतुर्वेदी ने बताया कि घटना के चश्मदीद राजा की शिकायत पर दो लोगो के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है। मामले की जांच कर दोनो आरोपियो को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।
G-W2F7VGPV5M