लडकी ने दुकानदार को बातों में उलझाया और हो गए 65 हजार पार, विदेशी लग रहे थे आरोपी

करैरा। पुराने महुअर पुल के पास हार्डवेयर दुकान पर शनिवार की शाम बाहर से आए एक परिवार ने दुकानदार को बातों में उलझाए रखा और 65 हजार रुपए पार कर दिए। ठगी की घटना के बाद दुकानदार ने करैरा थाने पहुंचकर केस दर्ज कराया है। डॉलर दिखाकर सामने व्यक्ति ने दुकानदार से भारतीय नोट दिखाने के लिए कहा था।

जानकारी के मुताबिक महुअर पुल के पास महेंद्र साहू (40) पुत्र परमचंद साहू का ऊपर आवास और नीचे मां शारदा हार्डवेयर की दुकान है। शनिवार की शाम करीब 5.40 बजे एक आदमी, लेडीज और उसकी बेटी गाड़ी से आकर रुके। उन्होंने बाइंडिंग टेप मांगा और पर्स खोलकर पैसे दिए। साथ ही डॉलर दिखाते हुए कहा कि हमारे यहां ये करेंसी चलती है। आपके यहां कौन सी करेंसी चलती है।

चेंज देने के लिए काउंटर खोला तो व्यक्ति ने हाथ डालकर पांच-पांच सौ के नोटाें की गड्डी निकाल ली और रबर खोलकर टेबल पर रख दी। इसी बीच गाड़ी से उतरकर लड़की दुकान पर आई। लड़की से बात करते वक्त पता नहीं चला और आदमी 65 हजार रुपए जेब में डालकर ले गया।

करीब दस मिनिट बाद ठगी का एहसास हुआ, तब तक गाड़ी से तीनों जा चुके थे। करैरा थाने पहुंचकर सूचना दी। पुलिस ने ठगी का केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। दुकानदार का कहना है कि गाडी से उक्त लोग झांसी की तरफ निकले हैं। अंग्रेजी में बातचीत से विदेशी लग रहे थे।