शिवम शर्मा का शव मिला, दाह संस्कार शाम 4 बजे होगा | Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिक्षक भगवत प्रसाद शर्मा के छोटे बेटे एवं पत्रकार संजय बेचैन के भतीजे शिवम शर्मा की बॉडी रिकवर होने की खबर आ रही हैं। बताया जा रहा हैं कि शिवम की बॉडी भैरवकुंड में आज भोर होते ही पानी में उतारते मिली है, शिवम की बॉडी को लेकर परिजन शिवपुरी लेकर चल दिए हैं। आज शाम को दाह संस्कार किया जाऐगा।


 एडवेंचर ट्रैकिंग समूह 'सफरनामा' का ईवेंट था

इंदौर के पत्रकार मृदुल त्रिपाठी की रिपोर्ट के अनुसार शिवम् इंदौर के बीसीएम हाइट्स में रहता था। रविवार दोपहर करीब तीन बजे वह दोस्तों के साथ एडवेंचर ट्रैक पर ले जाने वाले समूह 'सफरनामा' के साथ भैरवकुंड गया था। खुड़ैल थाना पुलिस के बताया की ट्रैकिंग के लिए लगभग 65 युवक आये थे। शिवम अपने मित्रों के साथ किराए की कार से भैरवकुंड पहुंचा था। जब समूह के सदस्य पहाड़ से नीचे गहरी खाई में उतरे तो शिवम भैरवकुंड स्थित झरने के पास बने कुंड में पांच-छह दोस्तों के साथ नहाने के लिए चला गया।

मोबाइल नेटवर्क नहीं रहता इसलिए मदद मांगने में भी देरी हुई

उसके साथ नहाने गए एक साथी ने बताया की शिवम् को तैरना नहीं आता था। नहाते हुए वह झरने की तरफ आगे की ओर चला गया लौटते हुए वह डूबने लगा देखते ही देखते लापता हो गया। भैरवकुंड में मोबाइल नेटवर्क नहीं रहता घटना के बाद सभी साथी करीब आधा घंटा तक पैदल चलकर पास के एक गांव पहुंचे वहां पर नेटवर्क मिलने के बाद दोस्तों ने लापता युवक के परिजनों को खबर की इसके बाद मौके पर पुलिस व इंदौर से आपदा प्रबंधन की टीम भी पहुंची और देर रात तक सर्चिंग की, लेकिन शिवम नहीं मिला।शि
G-W2F7VGPV5M