मॉर्डन स्कूल: 3 साल से 12 क्लास की स्टूडेंट से प्यार की नौंटकी कर 2 दोस्त बलात्कार कर रहे थे

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के ठकुरपुरा से आ रही है। जहां एक कक्षा 12 की छात्रा ने अपने ही पडौस में रहने बाले दो युवकों पर गैंग रेप का आरोप लगाया है। छात्रा का आरोप है कि उक्त दोनों आरोपी किशोरी के साथ रेप की बारदात को बीते 3 साल से अंजाम दे रहे है।

इस मामले की शिकायत पीडिता ने पुलिस थाना कोतवाली में की। जहां पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। जानकारी के अनुसार कक्षा 12 में पढने बाली एक 17 वर्षीय छात्रा ने कोतवाली में शिकायत करते हुए बताया है कि उसके पडौस में रहने बाला आरोपी सुनील जाटव पुत्र बलबंत जाटव निवासी ठकुरपुरा उसे बीते 3 साल से परेशान कर रहा था।

जिसके चलते आरोपी आए दिन पीडिता के घर पर कोई नहीं होने की स्थिति में उसके घर आ जाता था और उसके साथ रेप की बारदात को अंजाम देता था। उसके कुछ दिनों बाद आरोपी ने इस पूरे घटनाक्रम को अपने दोस्त पंकज के साथ शेयर कर दिया। जिसपर से आरोपी पंकज भी किशोरी को प्यार का झांसा देकर उसके साथ रेप करने लगे।

उसके बाद बीते तीन माह से आरोपी पंकज जाटव पुत्र किशन जाटव निवासी ठकुरपुरा भी युवती के पीछे पड गया और उसे प्रपोज कर शादी का झांसा देकर उसके साथ लगातार तीन माह से रेप की बारदात को अंजाम दे रहा है।

बीते रोज भी आरोपी ने युवती को शादी का झांसा देकर उसको अपने घर बुला लिया और उसके साथ घर पर ही रेप की बारदात को अंजाम दिया। तभी किशोरी की मां नेे अपनी बेटी को आरोपी के घर में देख लिया।

किशोरी की मां किशोरी को आरोपी के पास से लेकर आई। जहां मां ने पूरा घटनाक्रम पीडिता के पिता को बताया। पिता युवती को लेकर थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपीयों के खिलाफ गैंगरेप की धारा 376 डी और 3/4 पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।