शराबी ट्रक चालक ने लगातार तीन बार मारी हार्वेस्टर में टक्कर,बोला अभी तक 14 को मार चुका हूं

Bhopal Samachar
शिवपुरी। सुभाषपुरा थाना क्षेत्र के नया गांव के नजदीक एक ट्रक चालक ने एक हार्वेस्टर में तीन बार टक्कर मार दी। जिसे आगे  जाकर हार्वेस्टर चालक ने पकड़ लिया और पुलिस को बुलाकर सुपुर्द कर दिया। पुलिस ट्रक चालक को लेकर सतनवाड़ा मेडिकल  कराने आई जहां उससे पूछताछ की तो नशे में धुत्त ट्रक चालक ने कहा कि वह अब तक 14  लोगों को मार चुका है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार रविवार की शाम 6 बजे फोरलेन हाईवे पर नयागांव के नजदीक ट्रक क्रमांक एमपी 09 एचएच 1548 जिसमें कैमिकल भरा हुआ था उसे ट्रक चालक नशे की हालत  में  चलाकर ले जा रहा था। इस दौरान नशे में धुत्त चालक ने आगे जा रही एक हार्वेस्टर को जानबूझकर तीन बार टक्कर मारी।

इसके बाद हार्वेस्टर में मौजूद लोगों ने ट्रक को आगे जाकर रूकवा लिया और सुभाषपुरा थाना प्रभारी अमित चतुर्वेदी को बुला लिया जहां श्री चतुर्वेदी ने ट्रक चालक जितेंद्र राजपूत निवासी बड़ागांव ग्वालियर को पकड़ लिया और उसे मेडिकल कराने सतनवाड़ा लेकर आए जहां उसने पूछताछ में यह चौंकाने वाला खुलासा किया जिस पर पुलिस ने आरोपी के  खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M