TI की​ गुण्डांगर्दी: TI से असंतुष्ट पीडित ने SP से मिलने को कहा तो लॉकअप में बंद कर कूट दिया फरियादी को video

शिवपुरी। खबर कोतवाली थाने से आ रही हैं कि कल देर रात हुए बडी नौहरी में एक रजक परिवार ने जाटव परिवार पर हमला कर दिया था। इस विवाद में बीच बचाव करने आए ठुल्ला शर्मा सहित जाटव परिवार के लोग भी घायल हो गए थे। बताया गया हैं कोतवाली पुलिस इस मामले में आरोपियो पर सामान्य धाराओ में मामला दर्ज कर रही थी तो पीडित पक्ष ने विरोध किया और एसपी शिवपुरी से मिलने की बात कही तो कोतवाल साहब पीडित पर भडक गए और पीडित को ही लाकअप में बंद कर कूट दिया। खबर लिखे जाने तक इस मामले में कोतवाली पुलिस ने एफआईआर तक दर्ज नही की हैं।  

बताया जा रहा हैं कि इस घटना में 4 लोग घायल हुए है,3 घायल जाटव बताए जा रहे हैं और 1 घायल ठुल्ला शर्मा है। ठुल्ला शर्मा की हालत गंभीर बताई जा रही हैं उसे डॉक्टरो ने ग्वालियर रैफर कर दिया है। अभी 24 घंटे पूर्व सिटी कोतवाली पुलिस पर एक जुए के आरोप मे पकडे गए सलीम खान के मामले में न एफआईआर,न चालन,न न्यायालय सीधे फैसला करते हुए उसके दोनो पैरो को तोडने का गंभीर आरोप लगा है। अब एक पीडित को न्याय के बदले लॉकप मेे बंद कर पीटने का मामला प्रकाश में आ रहा हैं।

जानकारी के अनुसार बीते रोज बडी नोहरी में एक जाटव और रजक परिवार में जमकर मारपीट हो गई थी। इस मारपीट में बीच बचाब करने आए महेन्द्र शर्मा उर्फ ठुल्ला शर्मा के सिर में आरोपीयों ने कुल्हाडी मार दी। जिससे ठुल्ला शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल ठुल्ला शर्मा सहित 4 लोगों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां ठुल्ला शर्मा की नाजुक हालात देखते हुए उसे चिकित्सकों ने ग्वालियर रैफर कर दिया।

इस मामले में पीडित थान सिंह जाटव कोतवाली में शिकायत दर्ज कराने पहुंचा तो पुलिस ने थान सिंह को थाने से भगा दिया। उसके बाद इस घटना में घायल धर्मेन्द्र को कोतवाली बुलाया और एफआईआर दर्ज कराने की बात कही। इस एफआईआर के दौरान पुलिस ने अपना पुलिसिया अंदाज दिखाते हुए अपने हिसाब से एफआईआर दर्ज करने लगे। जिसपर धर्मेन्द्र शर्मा ने कहा कि वह गलत एफआईआर कर रहे है।

इसकी वह शिकायत एसपी साहब से करेगा। जिस पर थाने में पदस्थ पुलिस कर्मी भडक गए और फरियादी को ही लोकअप में बंद कर जमकर मारपीट की। उसके बाद पुलिस कर्मीयों ने कहा कि एफआईआर हमारे हिसाब से होगी और एक कागज पर साईन कराकर पीडित को एफआईआर की प्रति न देते हुए थाने से भगा दिया।

मारपीट में गंभीर रूप से घायल ठुल्ला शर्मा को लेकर पीडित पक्ष ग्वालियर रवाना हो गया है। जहां ठुल्ला शर्मा को खून की उल्टी होने की दशा में नाजुक हालात में ग्वालियर लेकर रवाना हो गए है। अगर सिटी कोतवाली पुलिस का ऐसेा ही रवैया रहा तो लोगो को कैसे न्याय मिलेगा। यह सवाल बडा हैं। अब देखते हैं इस मामले में एसपी शिवपुरी क्या एक्शन लेते हैंं।

इनका कहना हैं
मै अभी न्यायालय में पेशी में आया हूं, पुलिस पीडित पक्ष के साथ मारपीट क्यो करेंगी अगर ऐसा किया है तो हम थाने के कैमरो को चैक करा लेते हैं।
शिवसिंह भदौरिया,एसडीओपी शिवपुरी