पटेल पार्क में अजगर की खबर: चकरघिन्नी पुलिस, रेस्क्यू की तैयारी, पता चला कि नकली है | Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शहर के फिजीकल थाना क्षेत्र के पटेल पार्क से आ रही है। जहां रात्रि में गस्त के दौरान पुलिसकर्मीयों को पार्क में एक अजगर दिखाई दिया। जिसे देखकर पुलिसकर्मी सकते में आ गए। तत्काल उक्त अजगर की सूचना फिजीकल पुलिस को दी। पुलिस की 3 गाडियां मौके पर पहुंची और बाउंड्री कूंदकर पार्क में पहुंची। जहां पार्क में पुलिस ने उक्त अजगर पर पत्थर बरसाए। लेकिन अजगर में कोई हलचल नहीं हुई।

सौरगुल की आबाज सुनकर पटेल पार्क के प्रबंधक अशोक अग्रवाल की नींद खुली। उन्होंने देखा तो पार्क के बाहर पुलिस ही पुलिस खडी थी। वह तत्काल चौक गए और नींचे आकर पुलिस से पूछा तो समाने आया कि वह अजगर के चक्कर में खडे है।

जानकारी के अनुसार आज रात में लगभग 3 बजे के लगभग शहर के पटेल पार्क में एक 15 फीट का अजगर निकल आने से हड़कंप मच गया। हुआ ये कि रात के समय फिजीकल थाने में पदसथ एएसआई भगत वहां से गुजर रहे थे। इस बीच उनकी नजर पार्क के लॉन में पड़ी जहां उन्हें एक अजगर पार्क में एक पत्थर के ऊपर सिर रख कर लेटे एक 15 फीट से भी ज्यादा लंबा और मोटा अजगर दिखाई दिया। फिर क्या था आनन-फानन में एएसआई भगत में फिजीकल थाने में इसकी सूचना दी। इस सूचना मात्र भर से फिजीकल और कोतवाली से करीब 2 से 3 गाड़ियां भर-भर कर रात को ही 3 बजे के करीब पटेल पार्क में पहुंच गईं।

इसके बाद बाउंड्री के ऊपर से कूद कर सभी पुलिस वालों ने जोर-जोर से उसे चिल्लाना शुरु किया कि मारो इसे पत्थर मारो। बस इस शोर को सुन कर पटेल पार्क की देख् रेख करने वाले अशोक अग्रवाल की आंख खुल गई और वो घर की छत पर आए। जैसे ही वो छत पर पहुंचे तो उन्हें पुलिस दिखाई दी। इसके बाद उन्होंने पूंछा कि किसे पत्थर मार रहे हो।

तो पुलिस ने बोली कि यहां 15 फीट से ज्यादा बड़ा अजगर निकल आया है। जिसके बाद अशोक अग्रवाल ने उन्हें बताया कि वो अजगर नहीं बल्कि पार्क में बच्चों के खेलने के लिए बनाया गया मनोरंजन का साधन है। इसके बाद यहां मगर भी बनाया जा रहा है। इसके बाद पुलिस बोली कि हमने तो वन विभाग को भी बुला लिया है। उसके बाद फोरेस्ट की टीम को फोन लगाकर मना किया तब कही पुलिस कर्मीयों की जान में जान आई। पुलिसकर्मी इस घटनाक्रम से अपनी हसी नहीं रोक पाए। 
G-W2F7VGPV5M