भाजपा की बैठक: विधायक रघुवंशी में जिला महामंत्री गुरू में निर्वाचन अधिकारी के सामने ही हुई बहस | Shivpuri News

शिवपुरी। भारतीय जनता पार्टी में मंडल अध्यक्षों के चुनाव की प्रक्रिया चल रही है। इसी सिलसिले में शिवपुरी जिले में संगठन के चुनाव कराने के लिए निर्वाचन अधिकारी नियुक्त जसवंत सिंह हाड़ा बैठक लेने शिवपुरी आए ताे इसमें विधायक वीरेंद्र सिंह रघुवंशी और भाजपा जिला महामंत्री ओमप्रकाश गुरू में तीखी बहस हो गई।

एक कार्यकर्ता से जिला महामंत्री जिस अंदाज में बात रहे थे, उसे लेकर विधायक रघुवंशी ने टोक दिया। इससे जिला महामंत्री ने सवाल उठा दिए। यहीं से बहस का सिलसिला शुरू हो गया। हालांकि जिले के निर्वाचन अधिकारी हाडा मामले को सामान्य बता रहे हैं।

सूत्रों के अनुसार मंडल चुनाव को लेकर एक कार्यकर्ता को कार्य सौंपा था। काम पूरा नहीं करने पर जिला महामंत्री ओमप्रकाश गुरू उस कार्यकर्ता से नाराज होते दिखाई दिए। जिसे लेकर कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने जिला महामंत्री गुरू को टोक दिया। विधायक ने कहा कि कार्यकर्ता को पार्टी वेतन नहीं देती, इसलिए कार्यकर्ता से इस तरह बात करना ठीक नहीं है।

जिस पर जिला महामंत्री गुरू ने विधायक से खुलेआम कह दिया कि पार्टी में आए ज्यादा वक्त नहीं हुआ है। इस पर विधायक ने कहा कि हमने विधायक और सांसद दिया तुमने आज तक क्या कर लिया। इसी बात से बहस हो गई, लेकिन बाद में समझाने के बाद दोनों शांत हो गए।

निर्वाचन अधिकारी हाडा का कहना है कि भाजपा बहुत बड़ा परिवार है। छोटी-मोटी बातें होती रहती हैं। इस बात को बिना वजह तूल देना गलत है। इस मामले में विधायक वीरेंद्र रघुवंशी का कहना है कि उनकी आदत है कि यदि कहीं कोई गलत है तो बोलने से पीछे नहीं हटता। मुझे अनुचित लगा तो टोक दिया और हावी हुए तो जवाब भी दे दिया है। हालांकि हमारे बीच आपसी मनमुटाव जैसी कोई बात नहीं है। परिवार में अक्सर ऐसी बातें हाेती रहती हैं।