24 घंटे बाद भी ना ट्रैक्टर मिला ना किसान, रेस्क्यू बंद, सुबह तलाश होगी | kolaras News

कोलारस। बीते रोज भडौता में रपटे से ट्रेक्टर पार कर रहे दो युवकों के वह जाने के बाद आज दूसरे युवक का 24 घण्टे बाद भी कोई सुराग नहीं लगा हैँ। सुबह से ही पुलिस रेस्क्यू कर युवक की तलाश में जुटी हुई है और नदी का कई किमी तक का क्षेत्र छान मारा है।

विदित हो कि कल दोपहर विमल लोधी और खुशिया लोधी ट्रेक्टर लेकर रन्नौद ट्रॉली लेने जा रहे थे जहां सिंध के रपटे पर पानी अधिक होने के बाद भी ट्रेक्टर चला रहे विमल लोधी ने ट्रेक्टर को निकालने का प्रयास किया जिससे ट्रेक्टर पानी के तेज बहाव में नदी में बह  गया और उसके  साथ दोनों युवक भी बह गए, लेकिन विमल को तैरना आने के कारण वह तैरकर बाहर निकल आया जबकि खुशिया लोधी ट्रेक्टर के साथ बह गया जिसकी तलाश मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने शुरू की।

कल रात हो जाने के कारण रेस्क्यू रोक दिया गया और आज  सुबह पुन: रेस्क्यू शुरू किया, लेकिन शाम होने तक युवक का कोई अता पता नहीं चला है। उसके बाद आज शाम को होमगार्ड की टीम ने रेश्क्यू बंद कर दिया। उसके बाद अब कल ग्वालियर से रेस्क्यू दल आएगा। जो कल सुबह से रेश्क्यू करेगा। इस दौरान गायव युवक खुशियां लोधी के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।