किसानों की समस्या को लेकर भाजपा कल करेगी जंगी प्रदर्शन, करेगें SDM कार्यालय का घेराव

Bhopal Samachar
शिवपुरी। प्रदेश के अनेक जिलों में भारी बारिश से बाढ की भयावह स्थिति बन गयी है। प्रदेश का किसान जब विषम परिस्थितियों से गुजर रहा है तब भी मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार उन्हें राहत देने के लिए कोई कदम नहीं उठा रही है और न नुकसान का आंकलन कर रही है। भारतीय जनता पार्टी द्वारा कांग्रेस सरकार के लापरवाही पूर्ण रवैये और बाढ़ पीड़ित किसानों को मुआवजा दिलाने के लिए प्रदेश भर में विधानसभा स्तर पर 20 सितंबर को धरना प्रदर्शन किए जायेंगे।
   
भाजपा जिला अध्यक्ष सुशील रघुवंशी ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश की जनता को राहत पहुंचाने के लिए और किसानों एवं अन्य समस्याओं की ओर प्रदेश की गूंगी बहरी सरकार को झकझोरने के लिए सड़कों पर संघर्ष करने का निर्णय लिया है इसी क्रम में प्रत्येक विधानसभा में धरना प्रदर्शन ,राज्यपाल के नाम ज्ञापन एवं एसडीएम कार्यालय का घेराव 20 सितंबर को सुबह 11 बजे किया जाएगा।

जिसमें शिवपुरी में विधायक श्रीमंत यशोधरा राजे सिंधिया, करैरा में किसान मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष रणवीर सिंह रावत, कोलारस में विधायक वीरेंद्र रघुवंशी, पोहरी में जय स्तंभ चौराहे पर प्रहलाद भारती एवं पिछोर में विधानसभा प्रत्याशी प्रीतम लोधी के नेतृत्व में यह आयोजन किया जाएगा।

जिले के सभी विधानसभाओं में किसान भाइयों एवं भारतीय जनता पार्टी के समस्त पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं से आग्रह है कि किसानों के साथ हो रहे छलावे के विरुद्ध होने वाले धरना एवं एसडीएम कार्यालय के घेराव में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर कार्यक्रम को सफल बनावे।
G-W2F7VGPV5M