रेत माफियाओं पर तहसीलदार और पुलिस की संयुक्त कार्यवाही, दो डंपर जप्त | narwar News

शिवपुरी। नरवर क्षेत्र की ग्राम जुझाई में खुलेआम दिनदहाड़े रेत का उत्खनन चल रहा है जो कार्रवाई होने के बाद भी बदस्तूर जारी हैं। लेकिन रेत माफियाओं ने पुलिस और प्रशासन की कार्रवाई को भी मजाक बना ड़ाला हैं।

जानकारी के अनुसार रेत माफियाओं पर तहसीलदार कल्पना कुशवाह एवं नरवर पुलिस की संयुक्त कार्यवाही के चलते मौके से दो डम्फर जप्त किए हैं। जबकि एक डम्फर मौके से टीम को देखकर भाग खड़ा हुआ। कल शाम के समय एसडीएम के निर्देश पर तहसीलदार एवं नरवर पुलिस ग्राम जुझाई पहुँची एवं रेत माफियाओं पर गाज गिरी ग्राम जुझाई में रेत धो रहे डंफरो को जप्त कर लिया गया। मौके पर तीन डम्फर थे लेकिन जैसे ही मौके पर उपस्थित एक डम्फर चालक ने टीम को देखा तो डम्फर चालक अपना डम्फर लेकर भगा ले गया। लेकिन दो डम्फर मौके पर रेत धो रहे थे। उनको जप्त कर लिया गया हैं।

तहसीलदार द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार जब टीम ग्राम झुझाई पहुँची तो डंफरो के पास पंजाब नाम का युबक मिला जो बोल रहा था में ड्राइवर नही हूँ। लेकिन उसने बताया कि दोनों डम्फर लल्लू निवासी शिवपुरी के हैं। इनको बरुआ नाला से भरकर लाया जा रहा हैं। एवं यहाँ रेत धुलाई के लिए रखा गया हैं। दोनो डंफरो को जप्त कर थाने में रखवा दिया हैं।

इनका कहना हैं।
एसडीएम सर के निर्देशन में कार्यवाही की हैं। मौके से दो डम्फर जप्त करके थाने में रखवा दिए हैं एवं एक डम्फर भाग गया प्रकरण बनाकर एसडीएम सर को भेजा जा रहा हैं।
कल्पना कुशवाह, तहसीलदार नरवर