बीमारी से त्रस्त युवक ने भाई से बोला: टॉयलेट जा रहा हूं और सिंध में कूद गया | kolaras News

Bhopal Samachar
कोलारस। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के पचावली के पुल से आ रही है। जहां आज बीमारी से त्रस्त एक युवक उफनती सिंध में कूंद गया। यह घटनाक्रम उस समय घटित हुआ जब वह अपने परिजनों के साथ अस्पताल जा रहा था। तत्काल परिजनों ने उक्त मामले की सूचना पुलिस को दी। शिवपुरी से गोताखोरों की टीम मौके पर पहुंची। जहां लगातार चल रहे रेश्क्यू के बाद भी अभी तक युवक का सुराग नहीं लग सका है।

जानकारी के अनुसार राकेश पुत्र खच्छू कुशवाह उम्र 20 साल निवासी डंगौरा बीते कुछ दिनों से बीमारी से जूझ रहा था। इस बीमारी के चलते वह कुछ चिडचिडा सा हो गया था। जिसके चलते आज परिजन उसे इलाज के लिए शिवपुरी लेकर आ रहे थे। इस दौरान पचाबली में सिंध नदी उफान पर होने के चलते उक्त वह नदी के किनारे बस का इंतजार कर रहे थे। तभी युवक राकेश अपने भाई चंद्रभान सिंह से टॉयलेट करने की कहकर सिंध के किनारे चला गया। जहां युवक के पीछे उसका भाई भी चला जा रहा था। परंतु जैसे ही युवक सिंध के किनारे पहुंचा युवक ने सिंध में छलांग लगा दी।

नदी में कूंदते ही राकेश पानी में डूब गया और उसके बाद वह बापिस नहीं नहीं दिखा। जिसपर से भाई ने वहां मौजूद लोगोंं से मदद की गुहार लगाई। कुछ तैराक युवकों ने तत्काल पानी में छलांग लगाई। परंतु युवक का कोई अता पता नहीं चला। उसके बाद इस मामले की सूचना लुकवासा पुलिस को दी। लुकवासा पुलिस मौके पर पहुंची और हॉमगार्ड की गोताखोर टीम को बुलाया। उसके बाद पता चला कि उक्त घटनाक्रम रन्नौद थाना क्षेत्र का है तो तत्काल रन्नौद पुलिस को बुलाया। लगभग 5 घण्टे से चल रहे रेश्क्यू के बाद भी युवक का कोई पता नहीं चल सका है। 
G-W2F7VGPV5M