नगर परिषद खनियांधाना में शाम होते ही पसर जाता है अंधेरा,जिम्मेदारों को नहीं फिक्र | khaniyadhana News

शिवकांत सोनी खनियांधाना। खबर जिले के खनियांधाना नगर परिषद क्षेत्र से आ रही है। जहां शाम होते ही पूरा नगर अंधेरे में पसर जाता है। यहां हालात यह है शाम होते ही पूरे नगर में अंधेरा पसर जाता है। यह सब हो रहा है नगर पंचायत की लापरवाही से। क्योकि यहां हालात यह है कि नगर पंचायत के जिम्मेदार भ्रष्टाचार में लिप्त है और इन्हें नगर की मूल भूत सुविधा की कोई चिंता नहीं है।

हालात यह है कि बारिश के मौसम के चलते स्टेट लाइट बंद होना काफी परेशानी का सबब है और लोगों को खादी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। खनियाधाना रेंज जो चौराहे से महाराजा खड़क सिंह जूदेव चौराहे तक डिवाइडर स्थित स्ट्रीट लाइट करीब दो-तीन माह से बंद पड़ी हैं। इसके पूर्व रेंज चौराहे से बस स्टैंड तक की स्टेट लाइट है बंद पड़ी थी अब रेंज चौराहे से बस स्टैंड तक की स्ट्रीट लाइट को दुरुस्त कर दिया है।

अब एक जगह की स्टेट लाइट दुरूस्त हो गई पर वहीं दूसरी ओर की रेंज चौराहे से महाराजा खड़क सिंह चौराहे तक की डिवाइडर स्थित स्टेट लाइट करीब 2 माह से बंद पड़ी है और भी नगर के कई वार्डों में भी अंधेरा कायम है पर नगर परिषद इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रही है। नगर परिषद खनियाधाना का नगर में अंधेरा कायम है क्या ऐसा ही बना रहेगा वही जागो नगर परिषद जागो की मुहिम आज से हमारे द्वारा चालू की गई है।

नगर परिषद इन छोटी-छोटी चीजों पर बारिश के चलते ध्यान नहीं दे रही है तो आगे बड़ी-बड़ी कार्यो पर क्या ध्यान रखेगी वहीं नगर के चारों ओर गंदगी का माहौल है और नगर परिषद खनियाधाना स्वच्छ भारत अभियान के बड़े-बड़े वादे कर रही है अब नगर परिषद को इन चारों तरफ गंदगी का माहौल देखकर समझ जाना चाहिए कि नगर परिषद कितने बड़े स्वच्छ भारत अभियान का हिस्सा है।