बीच सड़क से बाइक हटा रहे आरक्षक को पीटा, वर्दी फाड़ दी | karera News

करैरा। जिले के करैरा के सहायता केंद्र के पास बीती रात एक युवक योगेंद्र त्रिपाठी ने करैरा थाने मेें पदस्थ आरक्षक मोहन सिंह की मारपीट कर दी और उसकी  वर्दी फाड़ दी। आरक्षक  की गलती इतनी थी कि उसने आरोपी की बीच सडक़ पर लगी बाइक को हटाने के लिए कहा और इसी बात पर आरोपी भडक़ उठा। पुलिस ने इस मामले में पीडि़त आरक्षक मोहन सिंह की रिपोर्ट पर से धारा 353, 332, 427, 294 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार आरक्षक मोहन सिंह रात्रि के समय अपनी शासकीय बाइक क्रमांक एम पी 03 ए 7924 से कस्बे  पर भ्रमण के लिए निकला था। उसके साथ डायल 100 और एक आरक्षक अभयराज  भी था। जैसे ही वह भ्रमण करने के बाद पुलिस सहायता केंद्र पर पहुंंचे जहां बीच सडक़  पर एक बाइक रखी हुई थी जिससे यातायात अवरूद्ध हो रहा था जैसे ही आरक्षक ने बाइक के मालिक को आवाज लगाई और उसे बाइक हटाने के लिए कहा तो बाइक का मालिक योगेंद्र त्रिपाठी निवासी घरियाली मोहल्ला भडक़ गया और उसने आरक्षक को गालियां देना शुरू कर दी और उसकी वर्दी की कॉलर पकड़ ली साथ ही उसके मुंह में मुक्के मार दिये।

जिससे उसकी नाक में अंदरूनी चोट आई है। आरोपी ने आरक्षक की  वर्दी को भी फाड़ दिया और आवेश में आकर उसकी  शासकीय बाइक को लात मारकर गिरा दिया। जिससे बाइक का मास्क, इंडिकेटर सहित बाइक टूट गई। इस दौरान दूसरे आरक्षक अभयराज ने बीच बचाव किया, लेकिन आरोपी ने उसके साथ भी मारपीट कर दी। तुरंत ही पीडि़त आरक्षक ने घटना की जानकारी एसआई राजपूत और आरक्षक प्रहलाद यादव को दी। जो मौके पर पहुंचे, लेकिन उससे पहले ही आरोपी वहां से भाग निकला।