सर्राफा व्यापारी महेन्द्र से कट्टा अडाकर सवा लाख की लूट | karera News

करैरा। जिले के करैरा निवासी सर्राफा व्यवसायी महेंद्र सोनी के साथ कल  शाम खोड़ से लौटते समय तीन बाइक सवार बदमाशों ने कट्टे की नोंक पर लूटपाट कर ली। बदमाशों में से एक ने हवाई फायर भी किया और फिर उनके गले से चेन व बैग में रखा हार और नगदी कुल सवा लाख रूपए का माल लूटकर ले गए। घटना के बाद से ही पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

श्री सोनी खोड़ में ज्वैलरी की दुकान संचालित करते हैं और कल वह अपनी दुकान बंद कर वापस अपने घर करैरा आ रहे थे। पुलिस ने इस  मामले में अज्ञात तीन बदमाशों के खिलाफ  भादवि की धारा 394 सहित 11/13 एमपीडीपीके एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार खोड़ में ज्वैलरी की दुकान संचालित करने वाले महेंद्र सोनी प्रतिदिन की तरह शुक्रवार की शाम अपनी दुकान बंद कर करैरा वापस आ रहे थे जहां सिरसौद गांव के पास महुअर पुलिया पर भैंसे बैठी होने की वजह से अपनी बाइक धीमी कर दी।  

तभी तीन बदमाश बाइक पर सवार होकर आए और बाइक को ओवर टेक कर बाइक को रोक लिया। इसके बाद बदमाशों ने श्री सोनी को रोक लिया और एक हवाई फायर कर कट्टा उनके सिर पर अड़ा दिया। इसके बाद बदमाशों ने गले में पहनी सोने की चेन छीन ली साथ ही बैग भी ले लिया। जिसमें हार और कुछ नगदी रखे हुए थे।

बदमाशों ने ज्वैलर्स से उनकी बाइक की चाबी भी छीनने का प्रयास किया, लेकिन उन्होंने चाबी नहीं दी तो बदमाश उनकी बाइक की क्लिच का हैंडल तोडक़र भाग गए। घटना की जानकारी तुरंत ही श्री सोनी ने पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।