बैराड में चली अतिक्रमण विरोधी मुहिम, शासकीय जमींन पर स्वीकृत प्रधानमंत्री आवास | Bairad News

बैराड़। जिले के बैराड़ तहसील में नई अनाज मंडी के पास स्थित तालब में खेल मैदान के लिए स्वीकृत शासकीय जमीन पर कुछ अतिक्रमण कारियों ने पक्के मकान बना लिए थे। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने शासकीय जमीन में बुनियाद भी भर कर डाल दी। इसकी जानकारी जैसे ही बैराड़ प्रशासन को लगी तो उन्होंने तत्काल नगर पालिका के दस्ते के साथ तहसीलदार रामनिवास धाकड़, नायब तहसीलदार श्री शर्मा, नपा के सीएमओ एके कुर्रेशी, इंजी. अभिषेक अग्रवाल, श्री भदकारिया, पटवारी अभिषेक मिश्रा सहित दस्ते के कर्मचारी उपस्थित थे।

जानकारी के अनुसार शासकीय छात्रावास के पीछे तालाब में पक्के भवनों का निर्माण किया जा रहा था। जिसकी जानकारी जैसे ही तहसीलदार को लगी तो उन्होंने तत्काल अतिक्रमणों को हटाने दल लेकर पहुंचे तो पता चला की शासकीय जमीन में प्रधानमंत्री आवास द्वारा स्वीकृत भी बना डाले हैं। जिस पर इंजीनियर ने इस शासकीय जमीन पर जगदीश ओझा के नाम  प्रधानमंत्री आवास की स्वीकृति कैसे दे दी। इतना ही नहीं उन्होंने यहां भवन भी बना लिया और उसकी दो किस्तें भी नगर पंचायत से जारी करा दी हैं।

इसके बाद दो लोगों द्वारा अतिक्रमण कर पक्की दीवार भी खड़ी कर ली थी उनको भी तोड़ दिया गया। वहीं कुछ अतिक्रमण कारियों ने भवन बनाने के लिए बुनियाद भरना शुरू की ऐसे कुल मिलाकर एक दर्जन से अधिक लोगों के अतिक्रमण हटाए गए हैं। वहीं नपा सीएमओ श्री कुर्रेशी का कहना था कि जो शेष अतिक्रमण रहे हैं उन्हें नोटिस जारी करके तत्काल हटया जाएगा।