पुलिस ने पकडे लूट के 2 आरोपी, लूटी गई मोटरसाईकिल सहित जेवर बरामद | Pichhore News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। पिछोर पुलिस ने आज पिछले माह में हुई लूट की मामले को ट्रेस करते हुए 2 आरोपियो को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने फरियादी का लूटा हुआ माल जिसकी कीमत 1 लाख रूपए बताई जा रही हैं,को भी बरामद कर लिया है।

जानकारी के अनुसार फरियादी हरिभान सिंह यादव निवासी ग्राम धर्मपुरा थाना मायापुरा ने 14 अगस्त को पिछोर थाने में आकर बताया कि वह मीराबाई कॉलेज के पीछे से जा रहा थी,तभी अज्ञात बदमाशो ने उसकी मोटरसाईकिल एंव सोने के जेवर जिसकी कुल कीमत लगभग 1 लाख रूपए लूट कर ले गए।

फरियादी के कथन के आधार पर थाना पिछोर में उक्त अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध अपराध क्र. 347/19 धारा 392 भादवि एवं 11, 13 एम.पी. डी.पी.के. एक्ट के तहत पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

एसपी शिवपुरी  राजेश सिंह चंदेल द्वारा मामले को गम्भीरता से लेते हुए एएसपी गजेन्द्र सिंह कंवर एवं एसडीओपी पिछोर  रत्नेश तोमर को उक्त घटना के आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने हेतु निर्देशित किया गया जिस पर से अति. पुलिस अधीक्षक शिवपुरी एवं एसडीओपी पिछोर के मार्गदर्शन में एक पुलिस टीम का गठन किया गया। उक्त पुलिस टीम द्वारा थाना प्रभारी पिछोर के नेत्रत्व में आरोपियों की तलाश शुरू की गई।

बताया गया कि कल प्रभारी पिछोर निरी. अजय भार्गव को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि उक्त लूट की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी चैकी हिम्मतपुर तरफ देखे गये हैं और कहीं जाने की फिराक में हैं।

सूचना पर वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में पुलिस टीम को मुखबिर के बताये स्थान पर रवाना किया, पुलिस टीम द्वारा उक्त घटना के आरोपियों को दबिश देकर आरोपी विनोद पुत्र रामस्वरूप अहिरवार निवासी होमगार्ड काॅलोनी स्टेशन रोड़ दतिया एवं दीनदयाल पुत्र नाथूराम जाटव निवासी रेल्वे स्टेशन पोल फैक्ट्री के पास जिला दतिया को गिरफ्तार कर लिया।

पकडे गए बदमाशो से घटना के संबंध में पूछताछ की गई तो उक्त घटना को अंजाम देना स्वीकार किया, बाद पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के कब्जे से लूटा हुआ माल दो मंगलसूत्र, दो पुतरी,एक टीव्हीएस मोटरसायकल कुल मश्रुका कीमत 100000 रू का बरामद किया गया।
G-W2F7VGPV5M