भारत विकास परिषद:10 विद्यालयों की 18 टीमें शामिल होंगी राष्ट्रीय समूहगान प्रतियोगिता में | Shivpuri News

शिवपुरी। भारत विकास परिषद शाखा वीर तात्याटोपे की शाखा स्तरीय राष्ट्रीय समूहगान प्रतियोगिता 2 अक्टूबर को कल्याणी धर्मशाला के नवीन सभागार में प्रातः 11 बजे से आयोजित की जाएगी। इस हेतु निर्धारित क्षेत्र के विद्यालयों से सम्पर्क कर विद्यालयों द्वारा तैयारियां भी प्रारंभ कर दी गईं हैं। प्रतियोगिता में नगर के पूर्वी क्षेत्र के 10 विद्यालयों की 18 टीमें शामिल होंगी।

वीर तात्याटोपे शाखा की राष्ट्रीय समूहगान प्रतियोगिता की संयोजिका रेणु अग्रवाल ने बताया कि भारत विकास परिषद का राष्ट्रीय समूहगान प्रतियोगिता एक विशिष्ट प्रकल्प है, जो प्रतिवर्ष आयोजित की जाती है। शाखा स्तर पर होने वाली प्रतियोगिता के तहत वीर तात्याटोपे शाखा की राष्ट्रीय समूहगान प्रतियोगिता 2 अक्टूबर को कल्याणी धर्मशाला के नवीन सभागार में प्रातः 11 बजे से आयोजित की जाएगी। उन्होंने संबंधित विद्यालयों के संचालक, प्राचार्यों से टीमों को निर्धारित स्थल पर समय पूर्व पहुंचने का अनुरोध किया है।

इन विद्यालयों की टीमें होंगी शामिल

कार्यक्रम संयोजिका रेणु अग्रवाल ने बताया कि इस प्रतियोगिता में शाखा के निर्धारित क्षेत्र ए बी रोड से पूर्वी भाग की ओर के दस विद्यालय शामिल हो रहें है। प्रतियोगिता हेतु हैप्पी डेज स्कूल, भारतीय विद्यालय, शिक्षा भारती बाल निकेतन हायर सेकेण्डरी स्कूल, रंगढ़ रेनवो हायर सेकेण्डरी स्कूल, विन्नी मेमोरियल हायर सेकेण्डरी स्कूल, गुरु नानक हायर सेकेण्डरी स्कूल, सेंट बेनेडिक्ट स्कूल, एकता हायर सेकेण्डरी स्कूल, आईपीएस हायर सेकेण्डरी स्कूल  एवं केन्द्रीय विद्यालय की टीमें शामिल हो रही हैं। उन्होंने बताया कि यदि कोई और विद्यालय की टीम शामिल होना चाहती है तो वह अपना पंजीयन करा सकती है।