TI दिलीप पाण्डे की गुंडागर्दी, प्रतिक्रिया मांगने गए पत्रकार को थाने में बंद करके पीटा, बाजार बंद

पिछोर। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के भौंती थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां आज एक पत्रकार ने टीआई दिलीप पाण्डे पर मारपीट कर अभ्रदता करने का आरोप लगाया है। इस घटना के बाद से क्षेत्र से सभी पत्रकार एकजुट होकर थाने पहुंच गए है। जहां सभी पत्रकार टीआई को संस्पेड करने की मांग पर अडे हुए है।

जानकारी के अनुसार आज भौंती क्षेत्र में सोशल मीडिया पर भगवान कृष्ण से जुडी एक आपत्तिजनक पोस्ट सोशल पर बायरल हुई थी। इसे लेकर आज कुछ लोगों ने थाना प्रभारी दिलीप पाण्डे को आवेदन दिया। इस आवेदन पर से आज पत्रकार सचिन कंकरिया और सचिन गुप्ता थाने पहुंचे। पत्रकारों का आरोप है कि उन्होंने थाना प्रभारी से इस मामले में बाईट देने का आग्रह किया। जिसपर थाना प्रभारी भडक गए। उन्होंने नाराज होकर पत्रकार सचिन गुप्ता को कमरे में बंद कर जमकर पीटा।

जब साथी पत्रकारों ने थाना प्रभारी को मारपीट करते देखा तो बमुश्किल पत्रकार को बचाया। उसके बाद सभी पत्रकार साथी धरने पर बैठ गए। इस मामले की सूचना जैसे ही मार्केट में पहुंची पूरा बाजार इस घटना के बाद बंद हो गया है। इस मामले की सूचना बरिष्ठ अधिकारीयों को मिलते ही वह मौके पर पहुंचे। खबर लिखे जाने तक पत्रकार को मेडीकल कराने पिछोर भिजवा दिया है। इस घटना को लेकर पत्रकारों में रोश व्याप्त है। पत्रकार टीआई के खिलाफ कार्यवाही की मांग पर अडे है।