बडी खबर: एक्सीडेंट में महिला की मौत, हाईवे पर चक्काजाम, गाडियां तोड़ीं | karera News

करैरा। खबर जिले के करैरा अनुविभाग के दिनारा और जिगना थाना क्षेत्र की सीमा से हाईवे से आ रही है। जहां आज एक्सीडेंट के दौरान एक महिला की मौत हो गई। जबकि उसकी 7 साल की मासूम गंभीर रूप से घायल हो गई। इस घटना के पब्लिक भडक गई और उन्होंने अपनी गुस्सा बैरियल के कर्मचारीयों पर निकाली। जहां बैरियल के कर्मचारीयों ने भागकर अपनी जान बचाई। उसके बाद पब्लिक ने हाईवे जाम कर दिया। जिसपर कुछ लोगों ने अपनी गाडियां निकालने का प्रयास किया। परंतु बैेकाबू भीड इससे भडक गई और गाडियों से तोडफोड कर दी।

जानकारी के अनुसार जिगना और दिनारा थाना क्षेत्र की सीमा पर सटे मंडी बैरियल के पास आज एक ट्रक ने एक महिला और उसकी 7 साल की बेटी को उडा दिया। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसकी 7 साल की बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। पब्लिक का आरोप था कि इस हादसे को मंडी बैरियल के कर्मचारीयों ने देख लिया था। उसके बाद मंडी के ही कर्मचारीयों ने इस ट्रक को यहां से निकाल दिया। जिसे लेकर पब्लिक भडक गई।

बैरियल के कर्मचारीयों पर धाबा बोल दिया। जैसे तैसे जान बचाकर उक्त कर्मचारी मौके से भागे। उसके बाद पब्लिक ने चक्काजाम कर दिया। इस चक्काजाम के दौरान कुछ लोगों ने कार निकालने का प्रयास किया। जिसपर पब्लिक ने कारों पर तोडफोड कर दी। उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और गुस्साई पब्लिक को समझाने का प्रयास किया। जिसपर पब्लिक बमुश्किल मानी और तब कही जाकर जाम खुल सका।