विधायक ने की TI को सस्पेंड करने की मांग, SP साहेब अब क्षमा मत करना

Bhopal Samachar
शिवुपरी। कोलारस थाना क्षेत्र के एक ऐक्सीडेट में कोलारस के थाना प्रभारी द्धारा अज्ञात के खिलाफ एफआईआर करने का मामला अब तूल पकडता दिख रहा हैं। भाजपा को मौका मिल गया और उसके एक सासंद और विधायक ने शिवपुरी पुलिस पर हमला बोलते हुए विधायक महोदय ने प्रेस नोट भी करते हुए कोलारस टीआई की संस्पैड करने की मांग की है।

हद हो गई टीआई साहब के कारनामो की

कोलारस थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिंह सिकरवार की कार्यप्रणाली किसी से छुपी नही हैं। कोलारस के एक व्यापारी के मामले ने तूल पकडा था। उसके बाद बस ड्रायवर की कुटाई का मामला सुर्खियो में आया अब एक ऐक्सीडेट के मामले को पूरी दुनिया के सामने से खाने का प्रयास किया।

गाडी ने राहगीरो का उडाया। पब्लिक ने पकडा और पुलिस को सुपुर्द कर दिया। तत्काल मीडिया खबर भी लगा रही हैं कि साहेब फोन पर बात कर रहे थे आमजनो को ठोक दिया। साहेब की इस लापरबाही में एक आदमी काल के गाल में समा गया।

लेकिन कोलारस के थाना प्रभारी ने भी इससे आगेे बढते हुए आदम्य साहस का परिचय देते हुए अज्ञात पर मामला दर्ज कर करते हुए आदिम जाति कल्याण विभाग के अधिकारी बीके माथुर को बचाने का प्रयास किया।

अज्ञात पर एफआईआर की खबर सुनते ही कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंंशी भडक गए और उन्होने टीआई के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कोलारस थाने के घेराव की घोषणा कर दी,उसके बाद यह खबर भी आई कि नए नवेले सांसद केपी सिंह भी इस थाने के घेराव का समर्थन करने आ रहे है।

पाठकों को हम ज्ञात करा दे, एसपी राजेश सिंह ने अपनी पहली कार्रवाई जिले का चार्ज संभालते हुए कोलारस टीआई को लाईन हाजिर के रूप में की थी,लेकिन टीआई साहब की उपर की पकड की वजह से एसपी राजेश सिंह को अपना पहला आदेश बदलना पडा था। एसपी ने कहा था कि अब नियमानुसार कार्रवाई करेंगें ऐसा भरोसा दिलाया है।

एसपी राजेश सिंह चंदेल की पब्लिक में एक अच्छे अधिकारी की इमेज धीरे-धीरे डबलब हो रही हैं,अगर कोलारस टीआई को ऐसे ही थाने पर खुल्ला छोड दिया तो अवश्य ही एक दिन वह एसपी साहब की साख में बटटा लगवाने से पीछे नही रहेंगें और आज भी कुछ ऐसा ही हुआ। 
G-W2F7VGPV5M