बीके माथुर को बचा रहा है थाना प्रभारी, अज्ञात पर FIR, सांसद ओर विधायक करेंगें थाने का घेराव

Bhopal Samachar
कोलारस। खबर कोलारस के थाने से आ रही हैं कि आदिम जाति कल्याण विभाग गुना के एडी बीके माथुर अपनी सरकारी गाडी बुलेरो से शिवपुरी से गुना की ओर जा रहे थे ओर मोबाईल से बातचीत कर रहे थे। बताया जा रहा हैं लापरवाही पूर्वक गाडी चलाते हुए देहरदा गांव के समीप फोरलेन पर बीके माथुर ने राहगीरो को उडा दिया,और गाडी असतुलित होते हुए एक कच्चे मकान में घुस गई।

पब्लिक ने बीके माथुर को पकडकर उसकी कुटाई लगा दी। पुलिस ने आकर बीके माथुर को बचाया। घायलो को उपचार के लिए कोलारस भेजा गया। इस हादसे में इन 3 घायलो में से राजाराम रघुवंशी उम्र 38 वर्ष की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। तो वही बीके माथुर ने पब्लिक कुटाई के बीच सोने की चैन लुटने का आरोप लगा दिया। लेकिन इसी बीच एक खबर आई कि इस मामले की FIR अज्ञात वाहान चालक पर की जा रही है।

इस मामले को लेकर टीआई से संपर्क करने की कोशिश की गई। लेकिन उन्होने फोन रिसीव नही किया। वही प्रत्यक्षदर्शियो ने पुलिस को बताया कि गाडी में सिर्फ एक ही व्यक्ति था और उसे पकडकर पुलिस को दिया है। मीडिया में जो फोटो आए हैं उसमें ग्रामीणो के अतिरिक्त बीके माथुर नजर आ रहे हैं। उनका आईडी जो पुलिस को बताया गया हैं, वह भी वायरल हो रहा है।

अज्ञात FIR की खबर सुनकर कोलारस के विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी पुलिस के आक्रोश में हैं। बताया जा रहा हैं कि किसी भी समय वीरेन्द्र रघुवंशी मृतक की लाश को लेकर ग्रामीणो के साथ—साथ कोलारस थाने का घेराव करेगें और इसका उन्होने विधिवत सोशल पर प्रेस नोट भी जारी कर दिया हैं।

इनका कहना है
इस हादसे में एक युवक की जान जाने के बाद भी पुलिस को समझ नहीं आया। जिसे पब्लिक ने पकडकर पुलिस को दिया और पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। यह समझ से परे है। इस मामले को हम दबने नहीं देंगे। हम लाश को लेकर थाने पहुंच रहे है।
वीरेन्द्र रघुवंशी,विधायक कोलारस

हां इस मामले में पुलिस की और से अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। परंतु हमने अब इस मामले में बीके माथुर को आरोपी बनाबा दिया है। उसे गिरफ्तार भी कर लिया है। अब ऐसा थाना प्रभारी ने क्यों किया समझ से परे है।
अमरनाथ वर्मा,एसडीओपी कोलारस

हां इस मामले में हमने अब आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। अब इस मामले में थाना प्रभारी ने ऐसा क्यों किया यह जांच का विषय है। में इस मामले की जांच करा रहा हूं। अगर टीआई दोषी होगा तो उसके खिलाफ शख्त कार्यवाही करूंगा।
राजेश सिंह चंदेल,एसपी शिवपुरी 
G-W2F7VGPV5M