पिता की पुण्यतिथि पर पुत्रों ने प्रभुजियों और वृद्धजनों को कराया भोजन | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। भारत विकास परिषद शाखा वीर तात्याटोपे के संस्थापक सदस्य अनिल कुमार अग्रवाल एवं वरिष्ठ पत्रकार अशोक अग्रवाल के पिता स्वर्गीय डा. आनंद बाबू अग्रवाल की चतुर्थ पुण्यतिथि पर उनके परिजनों ने अपना घर आश्रम में प्रभुजियों और मंगलम वृद्धाश्रम में पहुंचकर वहां महिला पुरूष वृद्धजनों को अपने हाथों से भोजन कराया।

इससे पूर्व स्वर्गीय डा. आनंद बाबू अग्रवाल के चित्र पर परिजनों द्वारा माल्यार्पण एवं पूजा अर्चना की गई। इस मौके पर उपस्थित वृद्धजनों ने कहा कि हमारे बड़े बुजुर्ग हम सबको सही मार्गदर्शन देने तथा सच्चे पथ पर चलने की सलाह देते है। ऐसे में अपने बड़ों का हमारे बीच से चले जाना हम सबके लिए नि:संदेह अपूर्णनीय क्षति होती है।

ऐसे में इस दिवस की यादों को संजोय रखने के लिए इससे बढक़र कोई पुनीत कार्य नहीं है। इसके उपरान्त अनिल कुमार अग्रवाल, पिंकी अग्रवाल, अशोक अग्रवाल, वंदना अग्रवाल, भूपेश अग्रवाल, अर्चना अग्रवाल, तान्या अग्रवाल, प्रणीता अग्रवाल ने अपना घर आश्रम में प्रभुजियों और मंगलम वृद्धाश्रम में वृद्धजनों को भरपेट भोजन कराया। तथा फल, नमकीन एवं मिष्ठान्न का वितरण किया। जिसे पाकर सभी गरीब नि:सहायजनों अपनी प्रसन्नता जाहिर की तथा परिजनों को अपना आशीर्वाद दिया।