MM HOSPITAL के सामने से बाइक चुराते चोर CCTV में कैद, पुलिस ने FIR तक नहीं लिखी | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र से आ रही है। जहां इन दिनों बाईक चोरों के हौसले इतने बुलंद है कि वह दिन दहाडे बाईक चोरी की बारदातों को अंजाम दे रहे है। परंतु पुलिस की निशक्रिया के चलते हालात यह है कि पुलिस उक्त चोरों तक पहुंचना तो दूर पुलिस सरेआम कैमरे में कैद होने के बाद भी इस मामले में गंभीरता नहीं दिखा रही है। जिसके चलते हालात यह है कि आरोपी दिन दहाडे बारदातों को अंजाम दे रहे है। परंतु पुलिस इन पर कोई कार्यवाही नहीं कर रही है।

जानकारी के अनुसार आज बबली पुत्र नक्टूराम राठौर उम्र 40 साल निवासी मनियर आज दोपहर में अपने रिश्तेदार को दिखाने एमएम हॉस्पीटल में अपनी पल्सर बाईक क्रमांक एमपी 33 एमजी 8381 से गया हुआ था। वह अपनी बाईक को हॉस्पीटल के बाहर पार्क कर अपने मरीज को दिखाने अंदर चला गया। लौटकर आकर देखा तो गाडी गायब मिली। जब बबली ने सामने लगे कैमरों पर नजर डाली तो सामने आया कि उक्त बाईक सीसीटीव्ही के सामने रखी है।

तत्काल बबली ने हॉस्पीटल के कैमरे में सीसीटीव्ही दिखबाया। जिसमें एक चोर सरेआम पल्सर बाईक को चोरी करते दिख रहा है। उसके बाद पीडित उक्त फुटेज को लेकर कोतवाली पहुंचा। जहां पुलिस ने महज आवेदन लेकर पीडित को चलता कर दिया। उसके बाद पीडित अपने घर चला गया।