शिवपुरी से गुना जा रही यात्री बस में ट्रक ने मारी टक्कर, मची चीख पुकार | kolaras News

कोलारस। जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के जाट  ढाबे के पास बीती शाम एक अज्ञात ट्रक  चालक ने ट्रक को गलत दिशा में चलाकर शिवपुरी से गुना जा रही यादव बस में टक्कर मार दी। जिससे बस की खिड़कियोंं में लगे शीशे चकनाचूर हो गए। इस हादसे के बाद बस में यात्रियों के बीच चीख पुकार मच  गई, लेकिन गनीमत यह रही कि कोई भी यात्री इस दुर्घटना में हताहत नहीं हुआ। पुलिस ने बस चालक की रिपोर्ट पर से अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ भादवि की धारा 279, 427 के तहत प्रकरण कायम कर लिया है।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी से गुना जाने वाली यादव बस क्रमांक एमपी 33 पी 0624 एबी रोड़ पर कोलारस के गुना बायपास पर स्थित जाट ढाबे के पास  पहुंची थी तभी विपरीत दिशा में आ रहे अज्ञात ट्रक के चालक ने ट्रक को तेजी व लापरवाही से चलाकर बस में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बस की खिड़कियों के कांच तेज आवाज के साथ चकनाचूर हो गए।

अचानक हुए इस हादसे से यात्री सहम गए और किसी बड़े हादसे की आशंका के चलते यात्रियों के बीच चीख पुकार शुरू हो गई, लेकिन जब यात्रियों ने अपने आपको सुरक्षित पाया तो वह निश्चिंत हो गए और बस से उतरकर वह सडक़ किनारे आ गए। इसके बाद दूसरी बस की सहायता से यात्रियों को उनके गंतव्य के लिए रवाना किया गया। घटना के बाद उक्त ट्रक चालक ट्रक को वहां से भगा ले  गया।