CCTV की मदद से नाबालिग का पता लगाकर परिजनों को किया सुपुर्द | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। अहीर मोहल्ला देहात शिवपुरी के एक परिवार का नाबालिग लडक़ा गतरोज अचानक घर से कहीं चला गया। नाबालिग के गुम होने से मोहल्ले में हडक़ंप मच गया। सूचना पर थाना देहात में गुमशुदगी एवं अज्ञात व्यक्ति के विरूद्ध धारा 363 भादवि के तहत मामला पंजीबद्ध कर मामले में नाबालिग लडक़े की तलाश में पुलिस जुट गई।

पुलिस अधीक्षक शिवपुरी राजेश सिंह चंदेल द्वारा मामले की गंभीरता को समझते हुए प्रभारी पुलिस कण्ट्रोल रूम को सीसीटीव्ही फुटेज चैक करने हेतु निर्देशित किया गया। पुलिस अधीक्षक शिवपुरी के निर्देशन एवं अति. पुलिस अधीक्षक शिवपुरी गजेन्द्र सिंह कंवर के मार्गदर्शन में प्रभारी पुलिस कण्ट्रोल रूम उनि. विजेन्द्र सिंह राजपूत एवं उनकी टीम द्वारा सीसीटीव्ही कैमरों की मदद से उक्त नाबालिग लडक़े के फोटों एवं हुलिए के आधार पर लगातार कड़ी मसक्कत करने के बाद उसे रेल्वे स्टेशन शिवपुरी तरफ जाते देखा।

रेल्वे स्टेशन शिवपुरी के सीसीटीव्ही कैमरों की फुटेज चैक की तो उक्त लडक़ा उस समय शिवपुरी रेल्वे स्टेशन से ग्वालियर तरफ जाने वाली ट्रेन में जाने की संभावना के आधार पर ग्वालियर जीआरपी पुलिस को उक्त लडक़े का फोटों एवं जानकारी दी, जीआरपी पुलिस ग्वालियर द्वारा उक्त सूचना के आधार पर उक्त नाबालिग को सुरक्षित सही सलामत ट्रेन से उतारकर कण्ट्रोल रूम शिवपुरी को सूचना दी जिस पर से थाना देहात पुलिस द्वारा वैधानिक कार्यवाही कर उक्त नाबालिग लडक़े को परिजनों के सुपुर्द किया गया।