Ads 720 x 90

पेड़ पर झूलता मिला युवक का शव | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। मायापुर थाना क्षेत्र के ग्राम शिवराज में एक 19 वर्षीय युवक की लाश गांव के जंगल में पेड़ पर झूलती हुई मिली। मामला आत्महत्या के बीच उलझा हुआ है। इसलिए पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर चल रही है और मर्ग की कायमी कर जांच शुरू कर दी है। परिजनों ने पड़ौस के गांव में रहने वाले कुछ लोगों पर पुरानी रंजिश के चलते हत्या का आरोप लगाया है।

जानकारी के अनुसार 19 वर्षीय ओमप्रकाश पुत्र रघुवीर लोधी शनिवार की सुबह घर से कहकर निकला था कि वह खेत जा रहा है, लेकिन शाम तक ओमप्रकाश घर वापस नहीं आया। तब परिजनों ने उसे ढूंढऩा शुरू किया और ढूंढ़ते ढूंढ़ते खेत से कुछ दूरी पर स्थित धमधौली के जंगल में ओमप्रकाश का शव एक पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला।

जिसकी सूचना तुरंत ही परिजनों ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की वहीं जिला मुख्यालय से एफएसएल प्रभारी एचएस बरहादिया को जांच के लिए बुलाया। जिसमें श्री बरहादिया ने प्रथम दृष्टया मामला फांसी लगाकर आत्महत्या का होना बताया है, लेकिन परिजन इस मामले को हत्या बता रहे हैं और पड़ौस के गांव के लोगों पर उन्होंने आरोप लगाया है। इसलिए पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।