सांसद यादव ने किया सिंध जलावर्धन योजना का निरीक्षण, शिवानी के घर पहुंचकर व्यक्त की शोक संवेदना | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। आज गुना शिवपुरी सांसद डॉक्टर के पी यादव आज शिवपुरी जिले के दौरे पर पहुंचे जहां उन्होंने शिवपुरी शहर की जनता के लिए महत्वपूर्ण योजना सिंध जालावर्धन का फिल्टर प्लांट सतनवाड़ा पर पहुंचकर नगर पालिका सीएमओ एवं काम देख रही कंपनी के लोगों से जल आवर्धन योजना के बारे में विस्तृत से चर्चा की एवं जानकारी ली।

उन्होंने सख्त निर्देश दिए कि शिवपुरी की प्यासी जनता के लिए जल्द से जल्द पानी उपलब्ध हो यह चिंता हमें करनी होगी जिसके लिए प्रदेश सरकार से कोई भी व्यवधान आता है तो आप मुझे बताएं मैं प्रमुख सचिव एवं मुख्यमंत्री से स्वयं मिलूंगा एवं आ रही रुकावट के लिए बात करूंगा फिर भी यदि परेशानी आती है तो केंद्र में भी प्रयास करूंगा सांसद श्री यादव ने कलेक्ट्रेट परिसर में जिलाधीश व अन्य अधिकारियों से जिले में हो रहे कार्यो के क्रियान्वयन पर चर्चा की व शिवपुरी शहर की कानून व्यवस्था को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक से भी मुलाकात की।

सांसद डॉक्टर के पी यादव शिवपुरी शहर में हुई स्मैक का शिकार हुई बेटी शिवानी के घर भी पहुँचकर शोक सम्बेदना व्यक्त की एवं उनको कहा कि इस अपराध में लिप्त जो भी व्यक्ति है हर हाल में उनको सजा मिलेगी। भारतीय जनता पार्टी व मैं आपके साथ खड़ा हूँ सांसद डॉ के पी यादव ने शहर में आयोजित वसुंधरा कुटुम्बकम एवं अनेक सामाजिक संस्थाओं के द्वारा निकाली गई नशा मुक्ति जागरूकता रैली में भी गांधी पार्क पहुंचे और रैली में सम्मिलित हुए।

उन्होंने संस्था के सभी सदस्यों और रैली में भाग लेने वाले सभी का हृदय से अभिनंदन  किया और कहा कि समाज में फैल रहे दुर्गुणों व्यसनों से बचाव और जागरूकता ही सबसे बड़ा माध्यम है आज यह जागरूकता लाने का काम आप सभी समाज सेवी कर रहे हैं निश्चित ही समाज में व्याप्त कुरीतियां इससे दूर होंगी व समाज जागरूक होगा तो अपराधों पर भी अंकुश लगेगा।इसके साथ ही सांसद डॉ के पी यादव ने सर्किट हाउस एवं करौंदी में आमजन की समस्या सुनी एवं तत्काल संबंधित अधिकारियों से चर्चा की।

चिकित्सक, ज्योतिषाचार्य एवं नव मतदाताओ ने ली सदस्यता

भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष  श्री सुशील रघुवंशी के नेतृत्व एवं जिला सदस्यता प्रभारी श्री राजू बाथम के  निर्देशन में भाजपा सांसद डॉक्टर के पी यादव के समक्ष नगर में सदस्यता अभियान के अवसर पर प्रतिष्ठित होम्योपैथिक चिकित्सक डॉ संजय शर्मा, ज्योतिष पंडित विकासदीप शर्मा, डॉ परिहार एवं करौंदी में श्याम परिहार, राधेशयम दांगी, राजेश कुशवाह के नेतृत्व में सेकड़ो लोगो व नव मतदाताओ ने आदि ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।