प्रियंका गांधी के अपमान से बैजनाथ सिंह यादव नाराज | Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी।  जब मप्र में कांग्रेस सरकार अपना वचन पत्र पूरा कर जन कल्याणकारी योजनाओं से आमजन को लाभान्वित कर रही है तो वहीं मप्र में भाजपा की सरकार जाने के बाद केन्द्र में बनी मोदी सरकार का दूसरा कार्यकाल अपनी मनमानियों पर उतारू हो गया हैं।

यही कारण है कि केन्द्र की मनमानी के कारण मप्र कांग्रेस का बजट 2677 करोड़ कम कर दिया गया बाबजूद इसके कांग्रेस के मुख्यमंत्री कमलनाथ इस चुनौती का सामना कर प्रदेश के विकास मे कोई कमी नहीं आने देंगें।

वहीं उप्र की भाजपा की योगी सरकार भी नाकाम है जो सोनभद्र में हुए 10 हत्याओं के नरसंहार में अपनी कमियों को छिपाने के लिए जब दौरा कर सांत्वना देने जा रही कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी वाड्रा को रेस्टहाउस पर रोककर उनका सार्वजनिक अपमान कर रही है यह बर्दाश्त योग्य नहीं है कांग्रेस पार्टी इस पूरे घटनाक्रम की घोर निंदा करती हैं।

इसके लिए जिम्मेदार केन्द्र की मोदी व उप्र की योगी सरकार को मानती है यही रवैया रहा तो कांग्रेस का यह विरोध अभियान बदस्तूर यूं ही जारी रहेगा। उक्त उद्गार प्रकट किए कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष बैजनाथ सिंह यादव ने जो स्थानीय जिला मुख्यालय पर केन्द्र सरकार द्वारा मप्र कांग्रेस सरकार के बजट में 2677 करोड़ रूपये की कमी और उप्र में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव श्रीमती प्रियंगा गंाधी के हुए अपमान को लेकर जिला मुख्यालय पर आयोजित धरना प्रदर्शन को संबोधित कर रहे थे।

इस दौरान अन्य वक्ताओं ने भी अपने विचार प्रकट कर केन्द्र की मोदी सरकार और योगी सरकार पर जमकर तीखे जुबानी प्रहार किए और इन सब के लिए दोनों सरकारों को ही जिम्मेदार ठहराया।

दोप.12 बजे से धरना प्रदर्शन होकर दोप.2 बजे तक चला इसके बाद मोदी सरकार और योगी सरकार के द्वारा की गई मनमानियों के विरोध में जिला कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में माननीय राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन अपर कलेक्टर को सौंपा गया।

इस धरना प्रदर्शन में कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष बैजनाथ सिंह यादव सहित पूर्व विधायक गणेश गौतम, हरवीर रघुवंशी, महेश श्रीवास्तव, रामकुमार यादव, विजय सिंह चौहान, मुन्नालाल कुशवाह, सिद्धार्थ लढ़ा, शैलेन्द्र टेडिय़ा, अनिल उत्साही, भरत सिंह चौहान, भरत रावत, विजय शर्मा, राकेश जैन, रविन्द्र शिवहरे, अन्नी शर्मा, रामकुमार दांगी जिला अध्यक्ष आईटी सेल, अबदुल खलील खान, संजय सांखला, कपिल भार्गव, नीरज तोमर, मुकेश जैन, प्रकाश ठेईया, अवतार गुर्जर, श्रीमती ऊषा भार्गव, सोहन गौड़, बीरेन्द्र शिवहरे, सोनू शर्मा, गजेन्द्र समाधिया, पुनीत शर्मा, कृष्णा शाक्य, जसराम धाकड़, अमित शर्मा, विपिन शिवहरे सहित सैंकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

देर सायं कांग्रेस की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के निधन पर जताई शोक संवेदना

जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा कांग्रेस पार्टी की कद्दावर नेता एवं तीन बार दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री रही श्रीमती शीला दीक्षित की हृदयघात से हुए निधन पर गहन शोक संवेदना प्रकट की गई। इस दौरान कांग्रेसजनों ने शोक श्रद्धांजलि देकर स्व. शीला दीक्षित के अदम्य साहस और कीर्तिमान का स्मरण किया। 
G-W2F7VGPV5M