सचिवों एवं शिक्षकों के स्थानांतरण कराना महेंद्र यादव की ओछी राजनीति: सुरेंद्र शर्मा | SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुरेंद्र शर्मा ने कोलारस के पूर्व विधायक एवं कांग्रेस नेता महेंद्र यादव पर ओछी राजनीति करने का आरोप लगाया है सुरेंद्र शर्मा ने कहा कि महेंद्र यादव ने जिले के प्रभारी मंत्री को पत्र लिखकर शिक्षकों एवं  सचिवों के स्थानांतरण के लिये कहा है,इन लोगों के स्थानांतरण कराकर उनसे किस बात का बदला ले रहे हैं यह आश्चर्यजनक हैं।

सुरेन्द्र शर्मा ने कहा कि शासकीय कर्मचारियों का काम शासन की व्यवस्था बनाए रखना होता  है ना की राजनीति करना महेंद्र यादव इन लोगों से बदला  निकालकर खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे वाली कहावत को चरितार्थ कर रहे हैं।

सुरेन्द्रशर्मा ने कहा कि सत्ता सेवा का माध्यम होती है ना कि बदला लेने का माध्यम महेंद्र यादव के विधायक के  कार्यकाल में उन्होंने थे उन्होंने अनेक लोगों पर प्रकरण दर्ज करवाए थे जिसके परिणाम स्वरूप जनता में आक्रोश पनपा और जो महेंद्र यादव की हार का कारण बना इतना ही नहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया जी की हार में भी यह कारक प्रभावी रहा।

सुरेंद्र शर्मा ने कहा कि महेंद्र यादव को राजनीति करना है तो स्वच्छ राजनीति करें बदले की राजनीति का भारतीय राजनीति में कोई स्थान नहीं है छोटे लोगों पर इस प्रकार का प्रहार कर महेंद्र यादव अपनी जड़ों  को ही खोखला करने का काम कर रहे हैं जिसकी परिणिति उन्होंने विधानसभा तथा लोकसभा चुनाव में देख ली तथा आने वाले समय में जिला पंचायत और जनपद पंचायत के चुनाव में भी उनको देखने को मिलेगी।

सुरेन्द्र शर्मा ने कहा कि अगर महेंद्र यादव अपने आप को नेता समझते हैं तो उनको छोटे कर्मचारियों के स्थानांतरण के लिए पत्र लिखने की जगह मध्य प्रदेश सरकार को किसानों की कर्ज माफी क्षेत्र की समस्याएं क्षेत्र की बेरोजगारी एवं प्रशासन की नाकामियों के लिये पत्र लिखना था। लेकिन उन्होंने अपने स्तर को गिराने का काम किया है जो उन्होंने बोया है वह  काटना ही पड़ेगा बबूल का पेड़ लगाने वाले आम के फल की उम्मीद कदापि न करें।
G-W2F7VGPV5M