अपने आक्रमणकरी खेल के कारण शिवपुरी की प्रिया वशिष्ठ बनी टेबल टेनिस की स्टेट चैम्पियन | SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। बीना जिले में 19 जुलाई से 21 जुलाई तक आयोजित म.प्र. राज्य रैंकिग टेबिल टैनिस चैम्पियनशिप में शिवपुरी की ईस्टर्न हाईट्स स्कूल की कक्षा 7 की छात्रा प्रिया वशिष्ठ पुत्री एडवोकेट महेन्द्र सिंह वशिष्ठ ने इस राज्य स्तरिय प्रतोयगिता में बहुत ही शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुये केडेट गल्र्स वर्ग में म.प्र. के सभी खिलाडिय़ों को हराते हुए, म.प्र. राज्य चैम्पियन बनने का गौरव हासिल करते हुए शिवपुरी का नाम पूरे म.प्र. में रोशन कर दिया।

शिवपुरी टेबिल टैनिस संघ के अध्यक्ष के.बी. लाल, संघ सचिव सुनील जैन व प्रशिक्षक कृतिका नाहटा से प्राप्त जानकारी के अनुसार म.प्र. राज्य रैंकिग चैम्पियनशिप में केडेट गल्र्स वर्ग में बहुत ही कडे संघर्ष के बाबजूद प्रिया वशिष्ठ के आक्रमण व शानदार खेल के आगे म.प्र. के सभी शीर्ष खिलाडिय़ों को मात खानी पड़ी और शिवपुरी जिले को टेबिल टैनिस में एक नया चैम्पियन खिलाड़ी प्राप्त हो गया जो राज्य ही नहीं बल्कि राष्ट्रीय स्तर पर भी शिवपुरी का नाम रोशन करने की क्षमता रखता है।

इस प्रतियोगिता में प्रिया वशिष्ठ ने क्वार्टर फाइनल में इंदौर की पवी परदेशी को 3-1 से व सेमीफाइनल में इंदौर की सौम्या जैन को 3-2 से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया। फाइनल में भोपाल की पर्मी नागदेव को एक बहुत संघर्षपूर्ण मुकावले में 11-8, 11-9, 9-11, 11-8 से पराजित कर म.प्र. राज्य चैम्पियनशिप जीतकर शिवपुरी जिले को एक बहुत बड़ी उपलब्धि प्रदान की।

शिवपुरी के ही गणेश ब्लेस्ड स्कूल के कक्षा 6 के छात्र राघव शर्मा ने भी इस प्रतियोगिता में शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए केडेट बॉयज वर्ग में क्वार्टर फाइनल तक पहुँचने में सफलता हासिल की। खिलाडिय़ों के शानदार खेल प्रदर्शन पर शिवपुरी के खिलाडिय़ों व खेल प्रेमियों ने बहुत-बहुत बधाई व शुभकामनायें दी है।
G-W2F7VGPV5M