अर्धनग्न जली मिली लाश ज्योति की थी, पति बदलती रहती थी | Bairad News

बैराड। खबर जिले के बैराड थाना क्षेत्र के पचीपुरा क्षेत्र में पानी में तैरती मिली एक युवती की लाश की 6 दिन बाद अब शिनाक्त हो गई है। उक्त युवती अपने घर से घूमती रहती थी। जिसके चलते आज युवती की मां ने युवती की शिनाक्त की है। अब पुलिस इस मामले में इस युवती के हत्यारों तक पहुंचने में जुट गई है।

यहां बता दे कि बीते 25 तारीक को पचीपुरा तालाब में एक युवती की अर्धनग्न लाश जो कि जली हुई और हाथ पैर बंधे हुए थे पुलिस को मिली थी। जिसपर पुलिस ने उक्त युवती की लाश का पीएम कराकर युवती की शिनाक्त के प्रयास में जुट गई थी। परंतु युवती की शिनाक्त नहीं होने पर पुलिस ने उक्त युवती को दाह संस्कार कर उसकी लाश को गढबा दिया था।

परंतु आज युवती की मां पुुलिस के पास आई और उसने सूचना दी कि उसकी बेटी बीते 10 दिन से गायब है। जिसपर पुलिस ने उक्त युवती के कपडे मां को दिखाए। जिसपर पुलिस द्धारा दिखाए गए पकडों से महिला ने अपनी बेटी की शिनाक्त की। उसके बाद पुलिस ने उक्त लाश को निकलबाया और युवती की शिनाक्त की। जिसपर युवती की शिनाक्त ज्योति पुत्री बादामी आदिवासी उम्र 35 साल निवासी रजौआ के रूप में हुई।

बताया गया है कि उक्त युवती कई बार अनी शादी कर चुकी थी। वह एक के बाद एक अपने पति बदलती रहती थी। वह एक पति के साथ कुछ दिन ही रहती थी। अब पुलिस युवती के पतियों की कुंडली खंगालने में जुट गई है।