किराने की दुकान से ग्राहक के 50 हजार रुपए लेकर बालचोर गायब | BADARWAS, SHIVPURI NEWS

बदरवास। नगर में दिनदहाड़े किराना दुकान से एक ग्राहक के अज्ञात किशोर ने 50 हजार रुपए पार कर दिए हैं। किसान बैंक से रुपए निकालकर किराना दुकान पर राशन का सामान खरीदने के लिए आया था। काउंटर के पास बैग रखकर सामान खरीदने में व्यस्त हो गया और इसी दौरान दुकान में संदिग्ध युवक मौका मिलते ही बैग लेकर भाग गया।   

जिसमें पचास हजार रुपए रखे हुए थे। दुकान के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में किशोर बैग उठाते हुए साफ दिखाई दे रहा है। जानकारी के मुताबिक फरियादी वीरसिंह (50) पुत्र भगवत सिंह यादव निवासी दौलतपुर गुरुवार को पहले एसबीआई शाखा बदरवास पहुंचा। यहां अपने खाते से 50 हजार रुपए निकाल लिए।

रुपए व पासबुक काले बैग में रखकर बैंक से सीधा कैलाशचंद्र सतीश कुमार की एबी रोड बदरवास स्थित किराने की दुकान पर पहुंचा। यहां राशन का सामान लेने में व्यस्त हो गया। जबकि हाथ में लिया बैग काउंटर के पास बोरी के ऊपर रख दिया। कुछ देर बाद देखा कि बैग गायब है। दुकानदार ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो एक किशोर पहले सामने बैठा था, फिर उठकर दूसरी जगह आया। उसके बाद बैग के पास आकर बैठ गया। दुकानदार के सामने से हटते ही किशोर उस बैग को उठाकर भाग गया। पुलिस शिकायत के आधार पर संदिग्ध किशोर की तलाश कर रही है।