दुखद खबर :पड़ोसी की हौदी में नहाने गया 22 वर्षीय युवक की डूबकर मौत | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। खबर जिले के सुरवाया गांव से आ रही हैं जहां एक किराने की दुकान करने वाला 22 वर्षीय युवक पडौसी के द्धवारा बनवाई गई पानी की हौदी मे नहाने गया,पानी कितना है उसे अनुमान नही था और न ही वह तैरना जानता था,नहाने गया युवक इस हौदी में उतर गया और उसकी पानी में डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी हैं।

जानकारी के अनुसार सुरवाया गांव में फरियादी रामनरेश सिंह उर्फ हीरा (58) पुत्र गुरदयाल सिंह सिख निवासी सुरवाया ने थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई है कि सोमवार की सुबह वह घर पर था। मकान के पास ही भतीजा सतनाम सिंह परचून की दुकान करता था। दादौल रोड पर सुखदेवसिंह सरदार अपना मकान बनवा रहा है।

सुखदेव सिंह ने अपने मकान के लिए पानी भरने का टैंक (हौदी) बनवाया है। जिसमें पानी भरा था। सुबह करीब 6.30 बजे सतनाम हौदी पर नहाने चला गया, तभी हरपाल की पत्नी ने आकर बताया कि सतनाम पानी की हौदी में डूब गया है।

मौके पर पहुंचे तो सतनाम नहीं मिला, तभी मौके पर आए दारासिंह सरदार एवं चाचा मुसलमान निवासी शिवपुरी का पानी की हौदी के अंदर उतरवाया। दोनों ने हौदी के अंदर पानी से सतनाम की लाश निकलवाई और डायल 108 पर सूचना देकर एंबुलेंस बुलवाई। सतनाम को शिवपुरी में सिद्धि विनायक अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। बताया गया जा रहा हैं कि मृत युवक की सगाई हो चुकी थी शादी की तारिख अभी नही निकली थी।