Ads 720 x 90

शिवानी की कहानी: 2 दिन पहले लवमैरिज की थी, खून में स्मैक का ओवरडोज, 6 पर मामला दर्ज, वर्दी पर भी दाग लगा | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। स्मैक के आवरडोज से गई शिवानी की मौत के मामले में लगातार नए खुलासे सामने आ रहे है,बताया जा रहा हैं कि शिवानी ने अपनी मौत के 2 दिन पूर्व ही चिक्की नाम के लडके से लवमैरिज कर ली थी। शिवानी के बुआ के लडके दिपू ने मिडिया को बताया की हमने उसके लिए लडका भी देख रखा था,लेकिन उसने शादी कर ली थी। कोतवाली पुलिस ने शिवानी की मौत को हत्या मानते हुए 2 युवती सहित और 4 लडको पर हत्या का मामला दर्ज लिया है।

जैसा कि विदित हैं कि शहर की कृष्णपुरम कॉलोनी में शनिवार की सुबह घर के बाहर चबूतरे पर बेहोश पड़ी युवती को देख लोग डर गए। मोहल्ले के लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा तो युवती मर चुकी थी। अपने चबूतरे पर लड़की का शव देखकर जगदीश मंगल ने डेढ़ माह पहले लगवाए अपने सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू किए।

इससे स्पष्ट हुआ कि शुक्रवार-शनिवार की रात 1.30 बजे एक ऑटो आकर रुका और उससे दो युवक उतरते हैं। ऑटो से लड़की के शव को उठाकर चबूतरे पर रखते हैं और ऑटो से ही वापस लौट जाते हैं। युवती की पहचान नवाब साहब रोड निवासी शिवानी शर्मा के रूप में हुई।


कौन है जूली, रुबीना, चिक्की और अन्य आरोपी

चिक्की : शिवानी के घर के सामने सैलून पर चिक्की का आना-जाना था। यहीं से उसका दो साल पहले प्रेम प्रसंग हुआ। उसके बाद शिवानी पूरी तरह चिक्की के लिए समर्पित हो गई। चिक्की ने उसे स्मैक की लत लगा दी। दो दिन पहले ही शिवानी ने चिक्की से लव मैरिज की थी।

जूली : पुरानी शिवपुरी में रहने वाली जूली और चिक्की का पहले से संपर्क था। दोनों ही स्मैक के मामले में जेल भी जा चुके हैं। चिक्की के माध्यम से शिवानी स्मैक का नशा करने और बेचने का काम करने लगी।

रूबी : क्षेत्र में रहने वाली रूबी नामक लड़की व उसकी बहन अपने काम के लिए पहले से चर्चित हैं। रूबी भी जूली के संपर्क में थी।

विकास व रिंकू : लुहारपुरा क्षेत्र में रहता है, यह भी स्मैक बेचने व नशे का आदी है। रिंकू नाम का लड़का भी स्मैक का नशा व बेचने का काम करता है।

सिपाही रावत: शहर के ही एक थाने में तैनात है। सिपाही ने जूली से संपर्क साधा और खुद ही स्मैक के अवैध धंधे में पूंजी लगाकर जूली के माध्यम से बिकवाता है। स्मैक के धंधे में यह 10-15 लोगों की गैंग बताई जा रही है।   

इनको आरोपी बनाया है पुलिस ने


शिवानी की मौत के बाद सिटी कोतवाली थाना पुलिस पूरे दिन तहकीकात में जुटी रही। आखिरकार देर रात छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जबकि स्मैक कारोबार से जुड़े कई लोगों को उठाकर पुलिस पूछताछ कर रही है। सिटी कोतवाली पुलिस ने मृतका की दादी लक्ष्मी बाई शर्मा की रिपोर्ट पर आरोपी गोलू रजक, विकास सोनी, रूबी, जूली, परमाल गौर, चिक्की पाठक के खिलाफ साक्ष्य छुपाने और हत्या की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले में विवेचना जारी रखी है, अभी कई खुलासे होना बाकी है।


सिपाही रावत का भी खुलासा होना आवश्यक

इस काण्ड में वर्दी भी वदरंग हो रही हैं,हालाकि पुलिस के सिपाही का नाम आने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक का कहना हैं कि अगर यह पुलिसकर्मी भी स्मैक पर लिप्त है तो उसकी भी जांच कराकर कार्यवाही की जाऐगी। अभी स्मैक के कारोबारियो पर कार्रवाई न करने के पुलिस पर आरोप लगते रहते थे। अब नशा का कारोबार में पुलिसकर्मी की पार्टनरी होने की खबर के कारण वर्दी अब वदरंग हो गई है।