Ads 720 x 90

नशे के इंजेक्शन के कारण हुई शिवानी की मौत, आरोपियों ने कबूला अपना जुर्म | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। 24 घंटे पूर्व हुई शिवानी की मौत का खुलासा पुलिस ने कर दिया हैं। पुलिस ने आज पत्रकार वार्ता में इस मामले के आरोपी भी पेश किए और दावा किया कि नशे के इजेंक्शन के कारण शिवानी की मौत हुई हैं।पत्रकार वार्ता में पुलिस ने मिडिया को बताया कि मृतिका की दादी ब बुआ ने बताया कि शिवानी की दोस्त रूबी जाटव, जूली भार्गव, बिल्ली उर्फ परमार सिंह गौर, गोलू रजक, चिक्की पाठक व विकाश सोनी, मेरी बेटी को स्मैक का नशा कराकर देह व्यापार कराते थे।

थाना प्रभारी कोतवाली को सूचना प्राप्त हुई कि उक्त घटना को अंजाम देने वाले सभी आरोपी शहर से बाहर कहीं जाने की फिराक में फतेहपुर रोड़ पुलिया के पास खड़े हैं, सूचना पर से थाना प्रभारी कोतवाली के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा आज दिनांक 07.07.19 को मुखबिर के बताये स्थान पर दबिश देकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने रूबी जाटव, बिल्ली उर्फ परमार सिंह गौर निवासी ग्राम भगवा पिछोर हाल फतेहपुर रोड़ शिवपुरी, जूली भार्गव निवासी राधारमण मंदिर के पास शिवपुरी, गोलू रजक निवासी पुरानी शिवपुरी, विकास सोनी निवासी लोहारपुरा पुरानी शिवपुरी को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई तो आरोपियों ने बताया कि उन्होने मृतिका को नशे का इंजेक्शन दिया जिससे शिवानी की मृत्यु हो गई। बाद आरोपी मृतिका की लाश को ठिकाने लगाने के लिए आटो में ले जा रहे थे उसी दौरान पुलिस की गाड़ी का सायरन सुनकर आशीर्वाद अस्पताल के सामने कृृष्णपुरम कालोनी शिवपुरी में मृतिका की लाश को रखकर भाग गये, मामले में अन्य आरोपियाॅन की तलाश जारी है।

इस घटना का पर्दाफाश करने में थाना प्रभारी कोतवाली उनि. बी.एम.कुशवाह, उनि अरविंद छारी, उनि. कुलदीप सिंह, सउनि रामचंन्द्र शर्मा, सउनि आबिद खाॅन, प्रआर. अमृतलाल, आर. देवेन्द्र , नरेश, भूपेन्द्र, शरद, रामजी पाराशर, टिंकू सेमिल और आर. शिवांशु की सराहनीय भूमिका रही।