TRANSFER के बाद JOINING करने आए SDO को पुराने SDO ने दी गालियां,मामला दर्ज | karera Shivpuri News

करैरा। खबर जिले के करैरा अनुविभाग के अनुविभागीय अधिकारी लाईट मशीनरी विभाग से आ रही है। जहां बीते रोज चार्ज लेने को लेकर विभाग के ही दो वरिष्ठ अधिकारी एक दूसरे से भिड गए। यह भिडंत इतनी जबरदस्त थी कि एक एसडीओं ने दूसरे एसडीओं को फोन पर जमकर गालीगलौच करते हुए जान से मारने की धमकी दे डाली। इस मामले की शिकायत करैरा थाने में की। जहां पुलिस ने पीडित की शिकायत पर आरोपी एसडीओ के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार आरके गुप्ता अनुविभागीय अधिकारी लाईट मशीनरी एवं वि उपसंभाग करैरा ने पुलिस थाने में शिकायती आवेदन पर बताया है कि उनके ही विभाग में अभी कुछ दिनों पूर्व उसका ट्रांसफर करैरा हो गया था। पहले करैरा में एसडीओ एके शर्मा पदस्थ थे। जब एसडीओ गुप्ता ने शर्मा से चार्ज देने की बात कही तो वह शर्मा को नागवार गुजरी। इसी बात को लेकर दोनों में विबाद हो गया।

उसके बाद एके शर्मा ने आरके गुप्ता के नंबर पर फोन लगाया और जमकर गालीगलौच दे डाली। इस मामले की शिकायत पर पुलिस ने पीडित एसडीओं की शिकायत पर आरोपी एसडीओ के खिलाफ धारा 294,506,186  भादवि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।