Ads 720 x 90

मारपीट की शिकायत करने थाने गई महिला, खफा पति ने हसिए से किए ताबडतोड प्रहार, गंभीर | Badarwas News

बदरवास। खबर जिले के बदरवास थाना क्षेत्र के बदरवास कस्बे से आ रही है। जहां बीते रोज एक महिला के साथ उसी से ससुर और पति ने शराब के लिए पैसे नहीं देने पर महिला के साथ मारपीट कर दी। इस मामले की शिकायत पीडिता ने पुलिस थाना बदरवास में की। जहां पुलिस उक्त आरोपीयों को उठाकर ले गई। उसके बाद इन आरोपीयों को समझाईस देकर छोड दिया। उसके बाद आरोपी घर आए और महिला पर हसिए से हमला बोल दिया।  हसिएं से हमला बोल दिया। इस मामले कि

जानकारी के अनुसार लक्ष्मी बाई पत्नि रिंकू कुशवाह उम्र 24 साल निवासी खतौरा की शादी ग्राम बारई निवासी रिंकू के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद रिंकू अपने परिवार के साथ बदरवास में लल्लू टेलर के मकान में किराए से रहने लगा। बीते तीन दिन पूर्व रिंकू ने अपनी पत्नि से शराब के लिए पैसे मांगे। जब नहीं दिए तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट कर दी। इसकी शिकायत पीडिता ने पुलिस थाना बदरवास में की। जहां पुलिस उक्त आरोपी को उठाकर ले गई। थाने ले जाकर पुलिस ने आरोपी पति को समझाईस देकर छोड दिया।

पत्नि की इस हरकत से खफा पति घर आया और उसने अपने पिता मौहकम कुशवाह के साथ मिलकर महिला पर हमला बोल दिया। तावडतोड हमले में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे उपचार के लिए बदरवास उपस्वास्थ केन्द्र में भर्ती कराया गया। जहां महिला की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया। इस मामले में पीडिता की शिकायत पर आरोपी पति और ससुर के खिलाफ धारा 452, 323, 324, 506, 34 ताहि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।